होम / Yamunanagar Accident: सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, छुट्टी के बाद घर लौट रहा था शख्स,परिवार वाले करते रह गए इंतजार

Yamunanagar Accident: सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, छुट्टी के बाद घर लौट रहा था शख्स,परिवार वाले करते रह गए इंतजार

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Yamunanagar Accident: हरियाणा में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। और रोजमर्रा के हिसाब से एक न एक परिवार अपने को खो बैठता है। ऐसा ही एक हादसा यमुनानगर से सामने आया। दरअसल, देर रात को एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार फैक्ट्री कर्मचारी को रौंद दिया।जिसके बाद युवक की ऑन डा स्पॉट मौत हो गई । हादसे के बाद तुरंत पुलिस घटना स्थल पर पहुनुचि और युवक के शव को कब्जे में ले लिया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

  • काम से घर लौट रहा था युवक
  • कार चालक मौके पर हुआ फरार

Panchkula Breaking News : मोरनी के नजदीक यहां बच्चों से भरी बस हादसाग्रस्त, मची चीख-पुकार

काम से घर लौट रहा था युवक

परिजन घर में बैठे युवक का इंतजार ही कर रहे थे लेकिन हादसे की खबर के बाद परिजन को सदमा पहुंचा और वो तुरंत अस्पताल की तरफ भागे । आपकी जानकारी के लिए बता दें यह हादसा शुक्रवार रात को सहारनपुर-यमुनानगर रोड पर हुआ। यूपी के देवरिया निवासी चन्दन कुमार कुशवाह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह यमुनानगर की एक कंपनी में काम करता है।शुक्रवार रात को कंपनी की छुट्टी होने के बाद वह अपने साथी कर्मचारी आशिष निवासी जम्मू कालोनी बी यमुनानगर के साथ घर पर लौट रहे थे। आशीष अपनी बाइक से कुछ आगे चल रहा था। जैसे ही कुछ दूर चले तो एक कार तेजी से सामने से आई और आशीष की बाइक में सीधी टक्कर मार दी। जिससे आशीष सड़क पर काफी दूर जाकर गिरा।

Haryana Goverment Job: हरियाणा में युवक को मिलीं दो नौकरियां, लेकिन फिर भी क्यों निराश नजर आए घरवाले, जानिए असल वजह

कार चालक मौके पर हुआ फरार

इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद युवक की दर्दनाक मौत हो गई । कार सवार ने मौक़ा देखते ही कार को लेकर फरार हो गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल हो यमुनानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Karwa Chauth 2024 : सुहागिनों का पर्व है करवा चौथ, जानें इतने बजे हो सकेगा चांद का दीदार