Car Rider Shot Dead : सोनीपत में कार चालक की गोलियां मारकर हत्या

32
Car Rider Shot Dead
सोनीपत में कार चालक की गोलियां मारकर हत्या

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Car Rider Shot Dead : प्रदेश के जिला सोनीपत में एक कार चालक की गोलियां मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी हां, यहां सोनीपत के कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे पर जठेड़ी गांव में कार सवार की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस बात का तब पता चला जब अलसुबह एक राहगीर ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा देखा। राहगीर ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

Car Rider Shot Dead : पत्नी से अलग रह रहा था

जानकारी देते हुए दिल्ली स्वरूप नगर निवासी राकेश ने बताया कि उनके भाई सुरेश (42) का अपनी पत्नी से मनमुटाव रहता था जिसके कारण वह अकेला ही रहता था। रात 9 बजे वह अपनी कार को लेकर कहीं गया था कि शुक्रवार उनकी हत्या की जानकारी मिली। जिस पर वह तुरंत राई थाना पहुंचे तो पता लगा कि उनके भाई के सिर में दो गोलिया मारकर मर्डर किया गया है।

राकेश ने बताया कि उनके परिवार की किसी के साथ भी दुश्मनी नहीं है। फिर ऐसा किसी ने क्यों किया। वहीं पुलिस ने उनसे अलग रह रही पत्नी से भी संपर्क साधा है। एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराई गई है।

यह भी पढ़ें : Delhi Airport Roof Collapse : दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत ​​​​​​गिरने से एक की मौत, 5 घायल, कई गाड़ियां दबीं

यह भी पढ़ें : Two Youths Death In America : करनाल के दो युवकों की अमेरिका में मौत

यह भी पढ़ें : Road Accident In Panipat : सड़क हादसे में मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत