Honor Killing In Faridabad : फरीदाबाद में ऑनर किलिंग का मामला, सऊदी अरब से पुलिस के पास आई मेल से हुआ मामले का खुलासा 

49
Honor Killing In Faridabad
फरीदाबाद में ऑनर किलिंग का मामला, सऊदी अरब से पुलिस के पास आई मेल से हुआ मामले का खुलासा 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Honor Killing In Faridabad : फरीदाबाद जिले के धौज गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक मां और भाई ने मिलकर 18 साल की लड़की की हत्या कर शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ, जब सऊदी अरब में रहने वाले पिता ने मेल से पुलिस को शिकायत भेजी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर लड़की के कंकाल को घर के आंगन से बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मां और बेटे को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। हालांकि बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले यह लड़की किसी लड़के के साथ चली गई थी।

Honor Killing In Faridabad : सऊदी अरब से आए इस ईमेल के बाद पुलिस पीड़ित के घर पहुंची

जानकारी मुताबिक मृतक लड़की का पिता सऊदी अरब में ट्रक चलाता है। उसने पुलिस कमिश्नर को भेजे गए पत्र में लिखा था कि वो अपनी पत्नी से बात करना चाहता है। वो अपनी पत्नी से कई बार बेटी से बात कराने के लिए कह चुका है, लेकिन वो उससे बात नहीं करवाती है। उसे शक है कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है। कृपया इस मामले की उचित जांच की जाए। सऊदी अरब से आए इस ईमेल के बाद पुलिस पीड़ित के घर पहुंची। पुलिस ने वहां मौजूद उसकी पत्नी और बेटे से पूछताछ की। पुलिस ने ताहिर की पत्नी हनीफा बेगम और उसके बेटे निज्जा को पूछताछ के लिए घौज थाने में बुलाया।

रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा

दोनों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हमारी बेटी गांव के ही रहने वाले नासिर के साथ भाग गई थी। कुछ दिनों बाद वह वापस आ गई। एक दिन उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मां-बेटे ने बताया कि लज्जा के डर से उन्होंने फरवीना के शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। जैसे ही पुलिस को ये बात पता चली तो उन्होंने खुदाई कराकर मृतका के कंकाल बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस की मानें तो रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : Woman Accused PA Of BJP MLA : भाजपा विधायक के पीए पर युवती ने लगाया आरोप – आरोपी ने रेप केस से बचने के लिए की उससे शादी, फिर किया प्रताड़ित

यह भी पढ़ें : Rural Sanitation Workers Demonstrated : ग्रामीण सफाई कर्मियों ने पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा के आवास पर किया प्रदर्शन, तेज होगा आंदोलन : सीटू