होम / Panipat News : 7 गाड़ियों से बरामद की 19 लाख 85 हजार रुपए की नकदी

Panipat News : 7 गाड़ियों से बरामद की 19 लाख 85 हजार रुपए की नकदी

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भय रहित माहौल में करवाने के लिए पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने निर्देशानुसार जिला पुलिस की विभिन्न टीमें अलग अलग प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही है। वीरवार को देर शाम चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 7 गाड़ियों से 19 लाख 85 हजार रुपए की नकदी बरामद की।

आचार संहिता लगने के बाद से राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी

सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। इससे पहले भी जिला पुलिस 48 वाहनों से 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा कैश बरामद कर चुकी है। आचार संहिता लगने के बाद से 50 हजार रुपए  से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी है।

Panipat News : आठ मरला चौक पर एक कार  से  11 लाख 70 हजार रुपए की नकदी बरामद

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने वीरवार देर शाम आठ मरला चौक पर एक कार  से  11 लाख 70 हजार रुपए की नकदी बरामद की। पैसे कार में आगे वाली सीट के पास बैग में रखे थे। कार चालक ने अपनी पहचान माडल टाउन निवासी पानीपत के रूप में बताई। शहर यातायात पुलिस ने जीटी रोड पालीवाल कट पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख 45 हजार रुपए, अनाज मंडी कट पर दिल्ली नंबर कार से 98 हजार रुपए, थाना सनौली पुलिस टीम ने सनौली नाका पर दिल्ली नंबर एक कार से 88 हजार रुपए किए।

इसी प्रकार थाना किला पुलिस ने देवी मंदिर के पास पानीपत नंबर स्कूटी से 87 हजार रुपए, यही पर पानीपत नंबर एक कार से 2 लाख 60 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। जिला पुलिस की विभिन्न टीमें जिले व प्रदेश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी कर जांच में लगी है। इसके साथ ही शहर में विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। एफएसटी व एसएसटी की टीमें लगातार चेकिंग कर रही है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

Ladwa Constituency में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बढ़ा भाजपा का कुनबा

Haryana Election : कांग्रेस का इन पर एक्शन, जानिए किन 13 नेताओं को किया बाहर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox