प्रदेश की बड़ी खबरें

MP Kumari Selja : चुनाव की तिथि बदलने से नतीजे नहीं बदलेंगे : सैलजा 

  • 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और जीतने के लिए लड़ेंगे: कुमारी सैलजा
  • चुनाव को लेकर भाजपा घबराई हुई है, इसलिए टालना चाहती थी मतदान की तिथि
  • टिकट तो एक को ही मिलेगा, सब मिलजुलकर उसकी जीत के लिए मेहनत करेंगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगी और वह हर सीट जीतने के लिए लड़ेंगी। चुनाव को लेकर भाजपा घबराई हुई है, इसलिए वह मतदान की तिथि टलवा दी। तिथि बदलने से नतीजे नहीं बदलेंगे। उसके साथ वहीं होगा जो जनता ने सोच लिया है। उन्होंने कहा कि टिकट तो एक को ही मिलेगा, सब मिलजुलकर उसकी जीत के लिए मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद कंगना रनौत खुद बयान नहीं देती उससे जो कहलवाया जाता है वहीं कहती हैै अगर वह स्वयं बयान देती है तो वह पार्टी के अनुशासन का पालन नहीं करती, वह ऐसा करती तो भाजपा को ये न कहना पड़ता कि कंगना ने जो कहा वह पार्टी का बयान नहीं है।

MP Kumari Selja : तिथि बदल गई तो, उससे भाजपा की किस्मत बदलने वाली नहीं

मीडिया से बातचीत करते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा विधानसभा चुनाव लड़ने की है, पर इस पर फैसला तो हाईकमान करेगा, हाईकमान का आदेश होगा तो जरूर लड़ा जाएगा। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे बुरी आदत है कि वह अपनी बात से यू टर्न जल्द लेती है, भाजपा विचलित है और चुनाव को लेकर डरी हुई है इसलिए मतदान की तिथि बदलवाना चाहती थी। तिथि बदल गई तो, उससे भाजपा की किस्मत बदलने वाली नहीं है, क्योंकि जनता ने पहले ही ठान लिया है कि भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है और कांग्रेस को लाना है।

सीएम कौन होगा इसका फैसला भी हाईकमान करेगा

उकलाना से कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा के जवाब में उन्होंने कहा कि यह फैसला भी हाईकमान करेगा। उन्होंने कहा कि उकलाना उनका अपना घर है लोगों की उनसे अपेक्षाएं है वे लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है। कांग्रेस में सीएम चेहरा कौन होगा को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा इसका फैसला भी हाईकमान करता है वह जिसे चाहेगा वह सीएम बनेगा।

 भाजपा को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए

भाजपा के ट्वीट और बाद में उसे डिलीट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए, एससी और बीसी वर्ग के लिए जो भी काम किए है वे कांग्रेस ने ही किए है और कांग्रेस आगे भी करेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सरकार से मांग करते है कि जातीय जनगणना कराई जाए अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो कांग्रेस की सरकार आने पर इसे करवाया जाएगा। किसानों को लेकर कंगना रनौत के बयान पर उन्होंने कहा कि सांसद कंगना रनौत खुद बयान नहीं देती उससे जो कहलवाया जाता है वहीं कहती है अगर वह स्वयं बयान देती है तो वह पार्टी के अनुशासन का पालन नहीं करती, वह ऐसा करती तो भाजपा को ये न कहना पड़ता कि कंगना ने जो कहा वह पार्टी का बयान नहीं है।

लोगों ने कांग्रेस को विकल्प के रूप में पहले ही चुन लिया

उन्होंने कहा कि हकीकत तो ये है कि भाजपा जनता को गुमराह करती आई है और कर रही है। इनेलो और बसपा तथा जजपा व असपा के बीच हुए गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि इनका पहले ही कोई असर नहीं था और न ही आगे चुनाव में इनका कोई प्रभाव पड़ने वाला है। लोगों ने कांग्रेस को विकल्प के रूप में पहले ही चुन लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी वह कांग्रेस का ही उम्मीदवार होगा उसकी जीत के लिए सभी मिलजुलकर मेहनत करेंगे। टिकट की घोषणा में देरी को लेकर उन्होंने कहा कि बैठकों का दौर जारी है जल्द ही उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी, हमारा कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत है।

Haryana Election 2024: विधानसभा चुनाव की तारीख के बदलने पर बिश्नोई समुदाय ने कह दी बड़ी बात, मच गई खलबली

Haryana Election 2024: ‘ये तरीके नहीं पसंद तो वोट डालने मत जाना…’, हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने किसे दी सलाह

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

27 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

47 mins ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago

Former Home Minister Anil Vij की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका भाजपा…

2 hours ago