Charged Of Murder: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या का आरोप

इंडिया न्यूज़,लोहारू: 
Charged Of Murder: प्रेम प्रसंग के चलते सोहांसड़ा गांव में एक युवक को घर बुलाकर पेट्रोल डालकर जलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है।(Charged Of Murder) पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया है। मृतक के शव का पीजीआई रोहतक में पोस्टमार्टम किया गया है।

समझौता करके अपने अपने घर आ गए थे Charged Of Murder

सोहांसड़ा निवासी धर्मपाल पुत्र खेताराम ने पुलिस को दिए बयान में बताया  कि मेरे भाई रघुबीर का पोता सचिन पुत्र सज्जन वासी सोहंसडा 11 नवम्बर को मेरे गांव की लड़की रेखा को गांव गोपी से लेकर चला गया था। जो दिनांक 10 दिसम्बर को बाढ़डा पुलिस की मदद से सचिन व रेखा अपनी मर्जी से समझौता करके अपने अपने घर आ गए थे। हम सचिन को उसकी मम्मी प्रमिला के साथ खरकड़ी छोड़ आए थे।

सचिन को जली हुई हालत में पाया Charged Of Murder

गत 11 दिसम्बर को प्रमिला ने सचिन को डबवाली जाने वाली बस में बैठा दिया था, जहां हमारे रिश्तेदार रहते हैं। 11 दिसम्बर को  रेखा के चाचा के लड़के चिंटू, पिंटू पुत्र हंसराज ने हमसे दो-तीन बार सचिन के बारे में पूछा था और कहा कि सचिन को जहां भी छुपा रखा है उसे जिंदा नहीं छोड़ेंगे।
उसके थोड़ी देर बाद समय करीब 6:30 बजे सांय पर हमारे पड़ोसी मोनू पुत्र बलबीर ने बताया कि सचिन को चिंटू और पिंटू ने रेखा के घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है और दोनों छोड़कर भाग गए हैं। इस सूचना के बाद हम रेखा के घर गए तो सचिन को जली हुई हालत में पाया।

चिकित्सकों ने लोहारू से पीजीआई कर दिया Charged Of Murder

इसी दौरान हमने पुलिस को घटना की सूचना दी।  पुलिस की गाड़ी से हम उसे सीएचसी लोहारू लेकर गए। गंभीर रूप से जली अवस्था में चिकित्सकों ने उसे लोहारू से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया था जहां पर सचिन की मृत्यु हो गई है।
पीड़ित का आरोप है कि चिंटू और पिंटू ने रंजिश रखते हुए सचिन को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा कर मार दिया है। जांच अधिकारी इंचार्ज एसएचओ विशेष राव ने बताया कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302 ,34 आईपीसी के तहत केस रजिस्टर किया जा रहा है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Neelima Sargodha

Share
Published by
Neelima Sargodha

Recent Posts

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

1 hour ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago