Chief Minister Urban Housing Scheme : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 15,250 लाभार्थियों को प्लॉट आवंटन प्रमाण पत्र वितरित किए

25
Chief Minister Urban Housing Scheme
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 15,250 लाभार्थियों को प्लॉट आवंटन प्रमाण पत्र वितरित किए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chief Minister Urban Housing Scheme : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर गरीब के सिर पर छत के सपने को पूरा करने के लिए चलाई गई प्रधानमंत्री आवास योजना की तर्ज पर हरियाणा में गरीब परिवारों के अपने घर के सपने को पूरा करते हुए सरकार ने मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना चलाई है। इस योजना के तहत आज 15,250 लाभार्थियों को प्लॉट आवंटन प्रमाण पत्र वितरित किए गए हैं।

Chief Minister Urban Housing Scheme: गरीब लोगों के अपने घर का सपना हो रहा पूरा

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री नायब सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और लाभार्थियों को मौके पर प्लॉट आवंटन पत्र वितरित किए। इसके अलावा, चार अन्य स्थानों यमुनानगर, पलवल, सिरसा और महेंद्रगढ़ में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस अवसर पर नायब सिंह ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है जब गरीब लोगों के अपने घर का सपना पूरा हो रहा है।

गरीब के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली एक पहल

मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना केवल एक योजना नहीं, बल्कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारी डबल इंजन सरकार की गरीब के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली एक पहल है। मुख्यमंत्री ने बताया कि अधिकारियों को यह निर्देश दिए जा चुके हैं कि अगर कोई पात्र लाभार्थी लाभ लेने से वंचित रह गया है या कोई और नागरिक भी इस योजना का लाभ लेना चाहता है तो इसके लिए एक पोर्टल विकसित किया जाए, ताकि लोग लाभ लेने के लिए आवेदन कर सकें।

यह भी पढ़ें : Amit Shah Haryana Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 को हरियाणा में

यह भी पढ़ें : Assembly Elections 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर एक्शन मोड में भाजपा