होम / Yogendra Yadav Statements : हरियाणा के रुझानों को लेकर योगेंद्र यादव का बड़ा बयान , कर दिए कई बड़े दावे

Yogendra Yadav Statements : हरियाणा के रुझानों को लेकर योगेंद्र यादव का बड़ा बयान , कर दिए कई बड़े दावे

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Yogendra Yadav Statements: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार कई बड़े आलाकमान की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। आपको बता दें हरियाणा विधानसभा चुनावों की मतगणना अभी जारी है। इसी बीच अब रजनीतिक विश्लेषक योगेंद्र यादव ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर आए रुझानों में कांग्रेस को मिल रही बढ़त पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा उन्होंने इन नतीजों के आने के बाद इस साल और अगले साल होने वाले महाराष्ट्र, झारखंड और बिहार के विधानसभा चुनाव को लेकर भी कई बड़े दावे किए हैं।कहने को अब बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा यादव ने बीजेपी और पीएम मोदी की पॉपुलैरिटी को लेकर भी बड़ी बात कही है।

  • बीजेपी को लेकर कर दी भविष्यवाणी
  • बिहार विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए अहम

Haryana Election : हरियाणा में AAP पर ही चल गया झाडू, खाता तक नहीं खुलवा सकी

बीजेपी को लेकर कर दी भविष्यवाणी

आपको बता दें हरियाणा विधानसभा चुनाव के आए हुए रुझानों के आधार पर अब योगेंद्र यादव ने बड़ा दावा किया है। योगेंद्र यादव ने कहा कि हरियाणा में जो नतीजे आए हैं, वो बीजेपी की लोकप्रियता के गिरते ग्राफ को बताता है। इसके अलावा योगेंद्र यादव ने कहा कि आने वाले महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव से मोदी सरकार के पतन की शुरुआत नहीं होगी। अगर यहां कांग्रेस जीत भी जाती है, तो इससे मोदी सरकार की पॉपुलैरिटी में गिरावट तय नहीं होगी

Haryana Election Results: “हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया…,” रुझानों को लेकर अनिल विज की ऐसी प्रतिक्रिया

बिहार विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए अहम

इसके अलावा योगेंद्र यादव ने कहा कि , बीजेपी के लिए आने वाले समय में सबसे अहम चुनाव बिहार विधानसभा चुनाव के होने वाले हैं। इसके अलावा यादव कहते हैं कि अगर एनडीए गठबंधन को यहां हार मिलती है तो ये नरेंद्र मोदी, बीजेपी और एनडीए की गिरावट की शुरुआत होगी और इसका सीधा असर 2028 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर पड़ेगा। यहां बीजेपी को झटका लग सकता है। लेकिन अगर बात करें हरियाणा चुनाव की तो हाल ही में आए रुझानों के मुताबिक़ अब कांग्रेस बीजेपी से काफी पीछे चल रही है। जहाँ ये शुरूआती रुझान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल दिखा रहा था।

Election Results 2024 Updates : हरियाणा में पल-पल बदल रहे हालात, भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर, घटत-बढ़त जारी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox