होम / Child Dies in Road Accident : पानीपत में टैंकर की टक्कर से मासूम बच्चे की मौत, दो घायल

Child Dies in Road Accident : पानीपत में टैंकर की टक्कर से मासूम बच्चे की मौत, दो घायल

• LAST UPDATED : April 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज),Child Dies in Road Accident,पानीपत : रिफाइनरी स्थित आईओसीएल चौक के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार पति-पत्नी सहित उनका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि पति-पत्नी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

तीनों अपनी बाइक से गांव समसपुर जा रहे थे

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित के रिश्तेदार सोनू ने बताया कि वह गांव बोहली फाटक (डेरा) का रहने वाला है। 5 अप्रैल को उसके घर पर उसकी मौसी का लड़का विजय निवासी समसपुर जिला कुरुक्षेत्र अपनी पत्नी सुमन और उसके इकलौते लड़के हरमनप्रीत (3) के साथ आया था। सोनू ने बताया कि यहां से वे तीनों अपनी बाइक से गांव समसपुर जा रहे थे। सोनू भी उनके साथ ही था।

 

डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया

विजय की बाइक आगे थी, जबकि वह उनकी बाइक के पीछे चल रहा था। शुक्रवार सुबह करीब सवा 11 बजे जब वे आईओसीएल चौक पर पहुंचे तो कोको पंप की ओर से एक टैंकर तेज गति में आया और विजय की मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों नीचे गिर गए। हादसे के बाद आरोपी टैंकर चालक मौके पर आया। टक्कर लगने से घायल लोगों की हालत देखकर वह मौके से फरार हो गया। घायलों को उपचार के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्चे के माता पिता की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

वर्जन

आईओसीएल चौंक के पास एक टैंकर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। जिसमें 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। और शिकायत के आधार पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
राकेश कुमार, सदर थाना प्रभारी।

 

यह भी पढ़ें : Former Deputy CM Dushyant Chautala : किसानों ने हिसार के गांव नाडा में पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का किया विरोध 

यह भी पढ़ें : HCCI General Body Meeting : चेयरमैन विनोद धमीजा की अध्यक्षता में एचसीसीआइ की आम सभा की बैठक आयोजित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox