होम / Haryana Oath Ceremony: ”कांग्रेस का फिर से उभरना असंभव’, शपथ समारोह में शामिल होने से पहले चिराग पासवान का बड़ा दावा

Haryana Oath Ceremony: ”कांग्रेस का फिर से उभरना असंभव’, शपथ समारोह में शामिल होने से पहले चिराग पासवान का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में प्रदेश की नै सरकार के शपथ समारोह होने से पहले हलचल तेज हो गई है। बस कुछ ही मिनट में CM सैनी शपथ लेने वाले हैं। उससे पहले चंडीगढ़ में नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है CM योगी से लेकर जेपी नड्डा तक शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पहुँच चुके हैं। साथ ही बीजेपी के और NDA के कई नेता भी इस समारोह में शिरकत देने के लिए पहुँच गए हैं। इसी के चलते कई नेता शपथ समारोह में शामिल होने से पहले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में वो CM नायब सैनी को बधाई भी दे रहे हैं साथ ही कांग्रेस की जमकर आलोचना भी की जा रही है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का भी बड़ा बयान सामने आया है।

  • पासवान ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • कई बड़े नेता पहुंचे मंच पर

CM Nayab Saini Oath Ceremony: हारने वाले प्रतियाशियों के लिए किए गए खास इंतजाम, इनके लिए समारोह में बनवाया गया अलग मंच

पासवान ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल इसी के चलते केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा कि, “यह ऐतिहासिक जीत है। मेरे नेता, हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में भाजपा ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है, इसके अलावा उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, 23 नवंबर को आप झारखंड और महाराष्ट्र में भी यही नतीजे देखेंगे। उसके बाद दिल्ली और बिहार में चुनाव होंगे, उसमें भी एनडीए की जीत पक्की है। साथ ही पासवान ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, कांग्रेस का फिर से उभरना असंभव है।

Salman Khan House Firing Case : लॉरेंस गैंग Shooter हरियाणा में यहां से दबोच लिया गया, ऐसे था छिपा बैठा…

कई बड़े नेता पहुंचे मंच पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस समारोह में शामिल होने के बाद कई बड़े नेता मंच पर पहुँच चुके हैं। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा पंचकूला में समारोह में पहुंच गए हैं और सभी को मंच पर जगह दी गई है। अब इंतजार है तो पीएम मोदी का, कुछ ही देर में वो भी इस समारोह में पांच जाएंगे और कुछ ही पालो में शपथ ग्रहण शुरू हो जाएगी। इस बीच CM सैनी के साथ 13 विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं।

CM Nayab Saini Oath Ceremony: कांग्रेस का सफाया हो रहा है लेकिन…, CM सैनी को बधाई देते-देते अब इस नेता ने कांग्रेस को लिया लपेटे में