होम / Clashes During Voting : प्रदेश के कई जिलों में हुई झड़प, जमकर चले लात-घूंसे, कई जगह माहौल बना संवेदनशील

Clashes During Voting : प्रदेश के कई जिलों में हुई झड़प, जमकर चले लात-घूंसे, कई जगह माहौल बना संवेदनशील

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Clashes During Voting : पूरे प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव हो रहे हैं,जिसको लेकर सभी मतदाता लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदारी में जुटे हैं। इस दौरान ये भी जानकारी सामने आ रही है कि प्रदेश के कई जिलों में झड़प हुई हैँ। इतना ही नहीं, कार्यकर्ताओं में जमकर लात-घूंसे भी चले। इस कारण कई जगह माहौल संवेदनशील बना हुआ है।

Clashes During Voting : नूंह में इन प्रत्याशियों के बीच पथराव

नूंह की बात करें तो यहां पथराव हुआ। जी हां, नूंह पुन्हाना विधानसभा के खुवाजली कला और गुलालता में पत्थर चले हैं। पुन्हाना विधानसभा के गांव खुवाजली कला में मतदान के दौरान दो पार्टियों के समर्थकों की आपस में झड़प हुई। झगड़े में लोगों ने अपनी छत पर चढ़कर पत्थर तक फेंके। झगड़े की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। यह झगड़ा विधानसभा के गांव गुलालता में मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इलियास और निर्दलीय प्रत्याशी रहीशा खान के समर्थकों हुआ। उधर हिसार में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भिड़ंत हुई।

फतेहाबाद के इन बूथ पर भी जमकर हंगामा

इसी तरह फतेहाबाद की बात करें तो यहां के बूथ नम्बर 23 और 25 पर जमकर हंगामा हुआ। एक पूर्व पार्षद प्रतिनिधि पर पैसे देकर वोट खरीदने का आरोप लगा। बूथ के नज़दीक राजनैतिक दलों ने जमकर हंगामा किया। वहीं सूचना मिलते ही
पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची, पूर्व पार्षद के पति को थाने ले गई। पूर्व पार्षद के पति द्वारा एक व्यक्ति को पैसे देने का वीडियो भी वॉयरल हो रहा है। इसके अलावा विनेश की सीट पर बूथ कैप्चरिंग की शिकायत भी आई है।

Haryana Assembly 2024: हरियाणा में मतदान के बाद आज जारी होंगे एग्जिट पोल, 8 अक्टूबर को सामने आएंगे नतीजे

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox