होम / Student Suicide : चौथी कक्षा को पढ़ाई के लिए टोका तो कर लिया सुसाइड

Student Suicide : चौथी कक्षा को पढ़ाई के लिए टोका तो कर लिया सुसाइड

• LAST UPDATED : April 15, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Student Suicide) : यमुनानगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां यहां जगाधरी में चौथी कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे (11) ने रात को घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। मृतक बलजीत कुमार ने केवल इसलिए सुसाइड कर लिया कि उसकी दादी ने पढ़ाई के लिए टोका था।

11 वर्ष का था छात्र

जानकारी सामने आई है कि जगाधरी के केशव नगर में बृजेश का 11 साल का बेटा बलजीत कक्षा चौथी में पढ़ता था और वह ट्यूशन से लौट कर आया और आते ही घर में खेलने लगा। इस बीच उसकी दादी ने उसे पढ़ाई के लिए कहा तो इस छोटी सी बात से बलजीत इतना खफा हुआ कि उसने अपने पायजामे के नाड़े से आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिवार के लोगों ने उसे लटका देखा तो सबके पैरों तले से जमीन खिसक गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। इलाके में इस छोटे बच्चे के सुसाइड से हड़कंप मचा हुआ है।

ये बोली पुलिस

बुड़िया गेट पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे और बच्चे के शव को मौके से उतारा ओर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने यह भी जानकारी दी की मौके पर ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस को मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें : India-Pakistan Border Smuggling : अमृतसर सरहद पर जवानों ने ड्रोन को खदेड़ा, 21 करोड़ की हेरोइन जब्त

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT