होम / 90 हलकों के दौरे पर सीएम मनोहर, जन आशीर्वाद यात्रा से टटोलेंगे वोटर्स की ‘नब्ज’

90 हलकों के दौरे पर सीएम मनोहर, जन आशीर्वाद यात्रा से टटोलेंगे वोटर्स की ‘नब्ज’

• LAST UPDATED : August 18, 2019

पंचकूला। कालका से 18 अगस्त को सीएम जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ हो गया। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे> बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि ये बात तो पाकिस्तान भी मान चुका है।

सीएम 22 दिन इस रथ पर रहेंगे और प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों मे जाएंगे। यात्रा शुरू करने से पहले सीएम ने काली मंदिर में पूजा की और गुरुद्वारे में माथा टेका।

राजनाथ सिंह ने कहा कि अब पाकिस्तान से तभी बातचीत होगी जब वह आतंकवाद का समर्थन करना बंद कर देगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि अब बात पाकिस्तान से केवल उसके अधिकृत कश्मीर पर ही होगी।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि ये यात्रा ‘प्रदेश में फिर एक बार भाजपा सरकार और लक्ष्य 75 पार’ को हासिल करने में मील का पत्थर साबित होगी। तीन-तीन दिन के पांच चरणों के बाद रोहतक में 8 सितंबर को यात्रा का समापन होगा, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में हुए विकास और बदलाव के बूते ‘म्हारे सपनों का हरियाणा’ बनाने के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। जन आशीर्वाद यात्रा कुल 2100 किलोमीटर तक जाएगी। की दूरी तय करेगी। जन आशीर्वाद यात्रा प्रतिदिन 150 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

Tags: