प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: ‘शपथ बाद में लूंगा, पहले’ … हजारों युवाओं से नायब सैनी का बड़ा वादा

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के नजदीक आते ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने देश के युवाओं से बड़ा वादा कर डाला है। उन्होंने कहा है कि आज मैं प्रदेश के युवाओं से वादा करता हूं कि चुनाव का परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ बाद में लूंगा, पहले 24 हजार भर्तियों की नियुक्तियां दूंगा।उन्होंने कहा की जब युवाओं की नौकरी पक्की हो जाएगी, तब ही शपथ लूंगा। इतना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भर्ती रोको गैंग ने युवाओं का भविष्य खराब कर दिया है।

  • कांग्रेस पर CM सैनी ने लगाए आरोप
  • राहुल गाँधी पर भी कसा तंज

WhatsApp पर किया मैसेज का रिप्लाई तो खाली हो सकता है अकाउंट!

कांग्रेस पर CM सैनी ने लगाए आरोप

CM सैनी का कहना है कि भर्ती रोको गैंग ने युवाओं का भविष्य खराब कर दिया है। उन्होंने भर्ती गैंग कांग्रेस को कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हम भर्ती करने वाले थे, लेकिन भूपेंद्र हुड्डा और रणदीप सुरजेवाला के नेता जयराम रमेश चुनाव आयोग के पास चले गए और सभी भर्तियां रुकवा दीं।नायाब सैनी ने युवाओं के मन में उम्मीद जगाते हुए कहा कि 24 हजार युवाओं की भर्तियां हमारे पास तैयार हैं, सिर्फ रिजल्ट घोषित करना बाकी है। उन्होंने कहा की जैसे ही जयराम रमेश चुनाव आयोग से अपनी शिकायत वापस लेते हैं और आयोग मंजूरी देता है वैसे ही तो हम तुरंत 24 हजार नौकरियां दे देंगे।

Haryana Election 2024: केजरीवाल की पत्नी चरखा-दादरी में करेंगी रैली, सुनीता के साथ कई बड़े नेता संभालेंगे प्रचार की कमान

राहुल गाँधी पर भी कसा तंज

CM सैनी ने अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी को भी आड़े हाथो ले लिया और कहा कि, राहुल गाँधी झूठ की पटकथा लिखते हैं । उन्होंने कांग्रेस को नया नाम भी दे दिया । कांग्रेस पर हमला करते हुए नायब सैनी कहते हैं कि भर्ती रोको गैंग ने युवाओं का भविष्य खराब कर दिया है। और उस पटकथा को फैलाने का काम हुड्डा, सैलजा, रणदीप सुरजेवाला और कई बड़े नेता कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू में नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ समझौता किया है, जिसके तहत कांग्रेस ने धारा 370 और 35ए को पुनः लागू करने की बात की है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर मुद्दा है, जो जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद और अस्थिरता के युग में वापस धकेलने का प्रयास है।

Haryana Election 2024: इस चुनाव में दिखेगा पारिवारिक कलह, आमने-सामने दिखेंगी दो पहलवान बहनें !

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago