CM Nayab Saini In Sirsa : सिरसा में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ली कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक

14
CM Nayab Saini In Sirsa
सिरसा में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ली कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक
  • कहा- कार्यकर्ताओं को चक्कर कटवाने वाले अफसर के चक्कर मैं कटवा दूंगा
  • विधानसभा चुनाव को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini In Sirsa : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी है और किसी भी कार्यकर्ता की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं कि कोई भी पार्टी का कार्यकर्ता आपके पास सही काम करवाने आए तो उनका पहली बार में ही काम कर देना। मुख्यमंत्री बुधवार को सीडीएलयू के मल्टी पर्पज हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

CM Nayab Saini In Sirsa
CM Nayab Saini In Sirsa

CM Nayab Saini In Sirsa : सीएम के उद्बोधन से खुश दिखे कार्यकर्ता

जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग की अध्यक्षता में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री बहुत खुश दिखे। यहां उन्होंने बोला कि यदि कोई अधिकारी काम करने की एवज में कार्यकर्ताओं के चक्कर कटवाएगा और मुझे चंडीगढ़ में आकर शिकायत करेगा तो अधिकारियों के चक्कर मैं कटवा दूंगा। कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री के उद्बोधन के बाद जबरदस्त खुश दिखे।

कांग्रेस पर तंज

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग हमेशा झूठ व भ्रम फैलाने का काम करते हैं और भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच में रहकर उनके काम करती है। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जाकर कांग्रेस द्वारा फैलाई जा रहे झूठ का पर्दाफाश करें।

जनता को बताएं कि कांग्रेस के राज में किस प्रकार रसोई गैस सिलेंडर लेने के लिए तीन-तीन दिनों तक लाइनों में लगना पड़ता था और कैसे 2000 रुपए की ब्लैक में सिलेंडर तुरंत मिल जाता था। कांग्रेस राज में तीन से चार घंटे लाइट रहती थी परन्तु आज गांव-गांव में सरकार द्वारा 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है।

CM Nayab Saini In Sirsa

1.80 रुपए से कम वार्षिक आय वालों को मुफ्त सोलर पैनल

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरपंचों को गांव में 21 लाख रुपए तक की राशि से विकास कार्य करवाने की स्वीकृति दी गई है। इसके साथ ही जिन परिवारों की वार्षिक आय 1.80 रुपए से कम है, उन्हें मुफ्त में सौर ऊर्जा से संचालित सोलर पैनल दिए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की डबल इंजन सरकार आमजन के हितों के सभी काम कर रही है और भविष्य में भी करती रहेगी।

इस अवसर पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह, पूर्व राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल, सुरेंद्र पूनिया, वेद फुल्लां, जिला अध्यक्ष निताशा सिहाग,अशोक तंवर,राम चंद कम्बोज, बलकोर सिंह ,आदित्य देवी लाल, सतीश जग्गा, मीनू बैनीवाल, प्रमोद कंबोज, अमन चोपड़ा सहित अन्य नेतागण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : CM Saini Sirsa Visit : सिरसा पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

यह भी पढ़ें : Ambala Traders on Shambu Border Bandh : व्यापारी बोले-जल्द बॉर्डर न खुला तो उठाएंगे बड़ा कदम