होम / CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • हुड्डा ने विकास रोका, भ्रष्टाचार में डूबकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद किया: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
  • मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बरवाला में भाजपा प्रत्याशी रणवीर गंगवा के समर्थन में रैली की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को बरवाला विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रणवीर गंगवा के समर्थन में ‘नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास’  रैली की। इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में जमकर भ्रष्टाचार हुआ, किसानों और दलितों पर अन्याय किए गए।

सैनी ने कहा कि हुड्डा ने तो हरियाणा का विकास रोक दिया था। नायब सिंह सैनी ने कहा कि हुड्डा सरकार ने किसानों, मजदूरों और दलितों का अपमान किया है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डूबकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद कर दिया था। आज कांग्रेस पार्टी का कोई नेता हरियाणा के लोगों के सामने जवाब देने के काबिल नहीं है। हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को सिरे से नकार दिया है।

CM Nayab Saini : कांग्रेस को आईसीयू में भेजने का काम जनता करेगी

रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 8 तारीख को जब नतीजे आएंगे, तो कांग्रेस को आईसीयू में भेजने का काम जनता करेगी। कांग्रेस ने झूठ, भ्रष्टाचार और कुशासन के अलावा हरियाणा को कुछ नहीं दिया। जनता अब कांग्रेस के छल-कपट को समझ चुकी है और इस बार भाजपा की सरकार बहुमत से लौटेगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि रैली में उमड़े अपार जनसमूह को देखकर दावा कर सकता हूं कि बरवाला में कमल खिलेगा और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 5 अक्टूबर को होने वाला चुनाव हरियाणा के लोकतंत्र का महापर्व है। यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का नहीं, बल्कि हरियाणा की दिशा तय करने का चुनाव है। आप सबका एक-एक वोट भाजपा के कमल के फूल के लिए होना चाहिए। उन्होंने जनता को यह भरोसा दिलाया कि भाजपा ही हरियाणा का विकास और सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है। रैली में भाजपा प्रत्याशी रणवीर गंगवा, जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, जिला के प्रवासी प्रभारी राजेंद्र राठौर और जिला महामंत्री आशीष जोशी उपस्थित रहे।

कांग्रेस झूठी है और कोई वादा पूरा नहीं करती

‘नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास’  रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में झूठे वादों पर चुनाव जीता, वहां उन्होंने 300 यूनिट मुफ्त बिजली,एक लाख नौकरियां और महिलाओं को 1500 मासिक देने का वादा किया था। परंतु 2 साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस सरकार ने इनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया।

अब हिमाचल की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। ऐसे ही झूठे वादों करके कांग्रेस ने कर्नाटक और तेलंगाना की सत्ता हथियाई, वहां एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। अब कांग्रेस और हुड्डा झूठे वादे लेकर हरियाणा की जनता को बरगलाने के लिए आए हैं। कांग्रेस और हुड्डा से जनता सावधान रहे, ये कोई वादा पूरा नहीं करेंगे।

हमारा संकल्प पत्र भगवान का रूप, हर वादा पूरा करेंगे

रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता से वादा किया कि भाजपा की सरकार इस बार फिर सत्ता में आएगी और हरियाणा के विकास के लिए बड़े कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र भगवान का रूप है। हमने जो भी वादा किया है, उसे 100 प्रतिशत धरातल पर उतारने का काम करेंगे।

हरियाणा के हर जिले में विकास की गंगा बहेगी और हमारा मुख्य लक्ष्य युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सम्मान और किसानों को समृद्धि दिलाना है। नायब सिंह सैनी ने बताया कि भाजपा सरकार आने वाले समय में हर जिले में इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) स्थापित करेगी, जिससे 50,000 से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा, उन्होंने यह भी घोषणा की कि भाजपा अग्निवीर योजना के तहत युवाओं को सरकारी नौकरी में प्राथमिकता देगी और साथ ही बिना ब्याज के 5 लाख रुपये का ऋण भी उपलब्ध कराएगी।

2 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे

रैली के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा सरकार द्वारा महिलाओं और युवाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र किया। उन्होंने ‘लाडो लक्ष्मी योजना’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने इस योजना के तहत हर महीने महिलाओं को 2100 रुपये देने का फैसला लिया है। इसके अलावा, गैस सिलेंडर अब केवल 500 रुपये में मिलेगा। अगले साल तक यह योजना 12 सिलेंडर प्रति वर्ष तक बढ़ाई जाएगी। युवाओं के रोजगार के मुद्दे पर बोलते हुए सैनी ने बताया कि भाजपा ने 2 लाख नई नौकरियों का वादा किया है और हर वादा पूरा किया जाएगा।

आयुष्मान योजना के तहत अब 10 लाख तक का फ्री इलाज

रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि आयुष्मान भारत और चिरायु योजनाओं के तहत गरीबों को 5 लाख रुपये तक की चिकित्सा सुविधाएं दी जा रही हैं, अब इसे बढ़ाकर 10 लाख रुपये कर दिया जाएगा। इसके साथ ही, 70 साल की उम्र से ऊपर के बुजुर्गों को भी इस योजना के तहत मुफ्त इलाज मिलेगा।

नायब सिंह सैनी ने किसानों के मुद्दे पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को घेरा और कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा बताएं कि उन्होंने अपने 10 साल के शासनकाल में कितने किसानों का अनाज समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीदा? भाजपा ने किसानों के हितों की रक्षा के लिए कई कदम उठाए हैं, जिनमें एमएसपी पर किसानों की सभी फसल खरीदने बड़ा निर्णय है।

Ambala City Assembly में भाजपा की बढ़ी ताकत, असीम गोयल के विरोधियों की नींद उड़ा गए पंडित विनोद शर्मा

Mohan Lal Badoli ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा पुत्र मोह में फंसे हुड्डा कर रहे बाकी कांग्रेस नेताओं का अपमान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड
Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 
Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं
CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार
BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 
CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी
Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox