प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Nayab Saini Karnal Visit : करनाल के व्यापारियों ने दिया समर्थन : नायब सैनी

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini Karnal Visit : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी शनिवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान करनाल की नई सब्जी मंडी में पहुंचे, जहां व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों से वोट की अपील की।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नई सब्जी मंडी करनाल के व्यापारियों ने उनका समर्थन किया है और आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में वह उनको भारी बहुमत देकर जीत दिलाने का काम करेंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रम में शनिवार से शुरू हो चुके हैं। आज प्रधानमंत्री के अंबाला और सोनीपत में दो रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील करेंगे, ताकि हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल हो सके।

CM Nayab Saini Karnal Visit : भाजपा की नीतियों को लोग पसंद कर रहे

इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को लोग पसंद कर रहे हैं जिसके चलते एक बार फिर से हरियाणा ही नहीं पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी को अच्छा समर्थन मिल रहा है और तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह की भी हरियाणा में कई जनसभाएं हैं जहां पर वह हरियाणा के लोगों के बीच में पहुंचकर उनसे वोट की अपील करेंगे।

सुबह उठने से रात को सोने तक झूठ बोलते हैं भूपेंद्र हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठ बोलने का काम करते हैं। सुबह जब वह उठाते हैं, उस समय से ही वह झूठ बोलना शुरू हो जाते हैं और ज़ब रात को सोने के लिए बेड पर जाते हैं उस समय तक झूठ बोलते हैं, लेकिन देश की जनता जान चुकी है और जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी, उसी प्रकार इस लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की जीत होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Ambala Visit : पीएम के अंबाला आगमन को लेकर उत्साह

यह भी पढ़ें : Haryana Heat Wave : मई के तीसरे हफ्ते दिखी गर्मी, सिरसा में पारा, 47 डिग्री पार

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

6 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago