होम / Dushayant’s Attack On CM : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नॉन स्टॉप का नारा लगाते हुए विकास पर फुल स्टॉप लगाया : दुष्यंत चौटाला

Dushayant’s Attack On CM : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नॉन स्टॉप का नारा लगाते हुए विकास पर फुल स्टॉप लगाया : दुष्यंत चौटाला

• LAST UPDATED : August 24, 2024
  • कांग्रेस ने परिवारवाद और क्षेत्रवाद के तहत प्रदेश को लूटने का काम किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushayant’s Attack On CM : पूर्व डिप्टी सीएम व उचाना विधायक दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने परिवारवाद और क्षेत्रवाद के तहत प्रदेश को लूटने का काम किया। जींद में कार्यकर्ताओं के साथ.साथ आईटी सेल के साथियों से भी बैठक और आगे 36 दिन कैसे काम करना है, इसको लेकर दिशा निर्देश जारी किए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस तरह का उत्साह 2019 में था, उसी तरह के जोश के साथ काम करेंगे। वह अपनी पार्टी के वायदों को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

Dushayant’s Attack On CM : वह मजबूती के साथ उचाना से चुनाव लड़ेंगे

दुष्यंत चौटाला शनिवार को जजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह मजबूती के साथ उचाना से चुनाव लड़ेंगे। अगर भाजपा नरेंद्र मोदी को और कांग्रेस राहुल गांधी को लेकर उचाना में रैली कर ले, तब भी उचाना से जजपा ही जीतेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा की बौखलाहट साफ  दिख रही है। उनका ग्राफ 20 सीटों से भी नीचे आ चुका है। इसलिए चुनाव की तारीख को आगे करने की मांग कर रहे हैं। उन्हें नहीं लगता चुनाव आयोग एक बार चुनाव की तारीख तय करने के बाद बदलाव करेगा।

चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे

हरियाणा के लोग इस माहौल में आक्रोश के साथ मतदान करेंगे। कम मतदान नहीं होगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह और बृजेंद्र सिंह का गला बैठ गया कि उचाना से दुष्यंत चौटाला चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन वह चुनाव लड़ेंगे और उचाना से जीतेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले छह माह में क्राइम बढ़ा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने नॉन स्टॉप का नारा लगाते हुए विकास पर फुल स्टॉप लगाया है।

Nayab Saini in Kurukhetra : श्रमिकों की समस्याओं को निपटाने के लिए सरकार मिशन मोड पर : नायब सैनी

Haryana Assembly Election 2024 : राजनीतिक परिवारों के दिग्गज अलग-अलग पार्टियों से टिकट के दावेदार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox