होम / CM Nayab Saini ने हुड्डा पर साधा निशाना : बोले इनके लॉलीपॉप से गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला

CM Nayab Saini ने हुड्डा पर साधा निशाना : बोले इनके लॉलीपॉप से गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला

• LAST UPDATED : September 17, 2024
  • भाजपा ने दिए 100 गज के प्लॉट
  • हमने साढ़े 3 हजार करोड़ रुपए श्रमिकों के खाते में भिजवाए : नायब सिंह सैनी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini : प्रदेश सरकार ने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से श्रमिकों के खाते में साढ़े 3 हजार करोड़ रुपए भिजवाने का कार्य किया है। यह बात आज मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हिसार में आयोजित भगवान विश्वकर्मा जयंती एवं श्रमिक दिवस समारोह में कहीं। नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भूपेंद्र हुड्डा ने जिन गरीब लोगों को लॉलीपॉप देकर 100 गज का प्लाट देने की बात की थी, उन्होंने न प्लॉट दिया न कागज और न कब्जा दिया।

सरकार लगातार श्रमिकों के हित में कार्य कर रही

भाजपा सरकार ने निर्णय लिया था कि जिन लोगों के पास 100 गज का प्लॉट नहीं है, उनका रजिस्ट्रेशन करवाते ही पहले फेस के अंदर 1 लाख लोगों को 100 गज का प्लॉट देना था। लेकिन आचार संहिता लगते ही यह काम पूरा नहीं हो पाया लेकिन मैं यह दोबारा संकल्प लेता हूं कि जैसे ही तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी हमारी सरकार सारे गरीब वक्तियों को 100 गज का प्लाट देने का काम करेगी। नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने मजदूर और गरीब लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने काम किया है। सरकार लगातार श्रमिकों के हित में कार्य कर रही है।

हमारी सरकार एक लाख 11 हजार का शगुन प्रदान कर रही

श्रमिकों को विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों के इलाज के लिए सरकार ने आयुष्मान योजना शुरू की थी, जिसका 20 लाख लोगों ने लाख उठाया है। हरियाणा के गरीब श्रमिकों को अब अच्छे इलाज के लिए किसी की तरफ देखने की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार ने आयुष्मान योजना के तहत गरीब लोगों के लिए 3000 करोड रुपए खर्च करने का निर्णय लिया है।

CM Nayab Saini

श्रमिकों की बिटिया की शादी के लिए हमारी सरकार एक लाख 11 हजार का शगुन प्रदान कर रही है। अब श्रमिकों को अपनी बिटिया की शादी की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि सरकार ने उनकी जिम्मेदारी ले ली है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि लंबे समय से श्रमिकों का पैसा रुका हुआ था। मुख्यमंत्री बनते ही मैंने तुरंत एक्शन लेते हुए उनके खाते में 80 करोड़ रूपया भिजवाने का कार्य किया।

हुड्डा गरीबों को 100 गज प्लाट का लॉलीपॉप देकर गए थे

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को 100 गज का प्लाट दिया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा गरीबों को 100 गज प्लाट का लॉलीपॉप देकर गए थे। उन्होंने गरीबों को ना प्लाट दिया, ना कागज दिए और ही उनका कब्जा दिया। हमारी सरकार ने न केवल गरीबों को प्लाट दिए बल्कि कागज के साथ कब्जा भी दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने एक लाख परिवारों को 100 गज का प्लाट देने की तैयारी कर ली थी लेकिन आचार संहिता लग गई। प्रदेश में भाजपा की तीसरी सरकार बनते ही हमारी सरकार तुरंत एक लाख परिवारों को 100 गज का प्लांट देना की योजना को लागू करेगी। भगवान विश्वकर्मा जयंती एवं श्रमिक दिवस समारोह में मुख्यमंत्री ने श्रमिकों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री भाजपा के प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता और जोगीराम सिहाग, जिला अध्यक्ष अशोक सैनी सहित भारतीय मजदूर संघ के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

Amit Shah LIVE Updates : लोहारू विधानसभा से अमित शाह बोले- अग्निवीर बिना नौकरी नहीं रहेगा यह मेरी गारंटी

Haryana Election 2024 : जीत के लिए भाजपा के दिग्गज मैदान में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे तीन रैली, 26 को सोनीपत आएंगे

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप
Vinod Sharma Bhadaur Village Visit : रायपुर रानी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे गांव बधौर
Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला
Haryana Election 2024: ‘सरकार बनते ही हम पहले अपना घर तो भरेंगे’, कांग्रेस विधायक का ऐसा बयान जानकर चौंक जाएंगे आप
Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Haryana Faridabad: 1100 KM दूर से आ रहा था ट्रक, कंटेनर की चेकिंग करते हुए पाया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान
Dushyant Chautala: ‘शराब पीकर गालियां दे रहा था’, कबड्डी प्लेयर के हमले पर बोले दिग्वजय चौटाला, पुलिस कर रही मामले की जांच
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox