प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Public Meeting : कुरुक्षेत्र में CM का जनसंवाद कार्यक्रम शुरू

India News, इंडिया न्यूज, CM Public Meeting, कुरुक्षेत्र : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज से 3 दिन कुरुक्षेत्र में ही रहेंगे। जी हां, वे यहां 3 मई तक जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनका मौके पर समाधान करेंगे। इस बारे में जानकारी देते उपायुक्त शांतनु शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रमों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

देखें सीएम के जनसंवाद कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 मई को गांव झांसा के ग्राम सचिवालय से जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने गांव के अस्पताल में एक्सरे और UHC मशीन के लिए 8 लाख रुपए दिए। इस दौरान सीएम ने यह भी कहा कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक मेरे लिए केवल नारा नहीं, मेरा संकल्प है। वहीं सीएम झांसा की नई अनाज मंडी के दूसरे फेज का शिलान्यास भी करेंगे। झांसा के बाद मुख्यमंत्री नलवी की अनाज मंडी में संबोधित करेंगे। तदोपरांत गांव खरींडवा के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जनसंवाद होगा।

2 मई :  मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव धुराला के पशु अस्पताल के प्रांगण में सुबह 10.20 से सुबह 11.50 बजे तक, गांव ज्योतिसर के खेल मैदान में 12.40 से दोपहर 2.10 बजे तक एवं अभिमन्युपुर गांव के सामुदायिक केंद्र में शाम 4 से 5.30 बजे तक जनसंवाद कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

3 मई : वहीं 3 मई को मुख्यमंत्री गांव बारना के खेल मैदान में सुबह 10 से सुबह 11.30 बजे तक, गांव थाना के पुराने ब्रह्मसरोवर कॉम्प्लेक्स में दोपहर 12.30 से दोपहर 2 बजे तक और गांव कराह साहब के खेल मैदान नजदीक राजकीय मिडिल स्कूल में सायं 3.30 से 5 बजे तक जनसंवाद कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें : Covid-19 live Updates : देश में आज 4282 नए मामले, इतने लोगों ने तोड़ा दम

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Fraud in Jind : गूगल में रेटिंग देकर रुपए कमाने का झांसा…, और इतने लाख रुपए हड़प लिए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fraud in Jind :जींद के मुआना गांव निवासी एक व्यक्ति…

3 hours ago

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा  अंबाला से जल्द शुरू होगी…

3 hours ago