होम / Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस सत्ता के लिए…’, हरियाणा चुनाव के परिणाम से पहले CM सैनी का बड़ा दावा

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस सत्ता के लिए…’, हरियाणा चुनाव के परिणाम से पहले CM सैनी का बड़ा दावा

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nayab Singh Saini: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में कुछ ही समय रह गया है। दरअसल हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर 5 अक्टूबर को मतदान हुए थे। जिसके बाद एग्जिट पोल ने अपने अनुमान पेश किए। आज यानी (8 अक्टूबर) को हरियाणा विधानसभा के परिणाम आएंगे। अब उससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ा दावा किया हुई। उनका मन्ना है कि हरियाणा में एकतरफा माहौल है। उसके अलावा उन्होंने कहा कि आज मतगणना का दिन है और मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले दस सालों में बीजेपी सरकार की तरफ से किए गए कार्यों के परिणामस्वरूप हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे। हमारी सरकार हरियाणा के लोगों की सेवा करती रहेगी। कांग्रेस सत्ता के लिए काम करती है, बीजेपी सेवा के लिए काम करती है।

  • ‘हमने ईमानदारी से काम किया है’( CM सैनी )
  • CM सैनी का कांग्रेस पर जुबानी तंज

Haryana Election Result: परिणाम से पहले ही मनाया जा रहा जश्न, दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के बाहर फूटे पटाखे, बजे ढोल नगाड़े

‘हमने ईमानदारी से काम किया है’( CM सैनी )

दरअसल हरियाणा विधानभा चुनाव का परिणाम आने में कुछ ही समय है लेकिन मतदान के कुछ समय बाद ही एग्जिट पोल के नतीजों ने हैरान करके रख दिया था। एग्जिट पोल के अनुसार कांग्रेस के सरकार बनाने के दावे पर सीएम सैनी ने कहा कि वो तो छतीसगढ़ और मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे थे, अच्छा है अब भी उन्हें बोलने दिजिए खुश होने दिजिए। इसे लेकर उन्होंने आगे कहा कि, लेकिन हमने ईमानदारी से काम किया है हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को आगे बढ़ाया है। इसके अलावा CM सैनी ने कॉंग्रेस्स को निशाना बनाया और कहा कि भ्रष्टाचार में देश को ऊचाईंयों के ऊपर लेकर गए। हमने बिना क्षेत्रवाद के हरियाणा प्रदेश का काम किया है। इस बात को लोग स्वीकार करते हैं और जब लोग स्वीकार कर रहे हैं तो बीजेपी सरकार बना रही है।

Accident In Bhiwani : ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, तीन की हालत गंभीर

CM सैनी का कांग्रेस पर जुबानी तंज

इतना ही नहीं सीएम सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, इस दौरान CM ने कहा कि अब कांग्रेस की झूठ की राजनीति नहीं चलेगी। कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का काम करती है लेकिन अब इनका झूठ नहीं बिकेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि,झूठ इनके DNA में है जब कुछ इनके पक्ष में नहीं दिखेगा तब EVM को कोसेंगे। CM सैनी के इस बयान के बाद राजनीति में हलचल तेज हो गई है।

Panipat Counting Center पर सुरक्षा व कानून व्यवस्था के लिए 680 पुलिसकर्मियों को किया तैनात, पुलिस ने की ड्यूटियों की रिहर्सल

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox