होम / Haryana Election 2024: ‘ये कांग्रेस का पॉलिटिकल स्टंट है’, विनेश-बजरंग के पार्टी में शामिल होने से भड़के सीएम नायाब सैनी

Haryana Election 2024: ‘ये कांग्रेस का पॉलिटिकल स्टंट है’, विनेश-बजरंग के पार्टी में शामिल होने से भड़के सीएम नायाब सैनी

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: कांग्रेस में बजरंग-विनेश का शामिलहो जाना इस समय चर्चाओं का विषय है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान इन दोनों का कांग्रेस में शामिल हो जाना विवाद का मुद्दा बन गया है ।दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस की राजनीति का शिकार हुए हैं। उनका कहना है कि विनेश-बजरंग हरियाणा के हीरे हैं। लेकिन वो कांग्रेस की साजिश का शिकार हो गए हैं । उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि वो दोनों देश की शान हैं, लेकिन कांग्रेस राजनीति करती है। उन्होंने ये तक कहा कि यह कांग्रेस का पॉलिटिकल स्टंट है।

  • कांग्रेस झूठ पर बात करती है (नायाब सैनी)
  • नायाब सैनी ने बताया नौकरी कैसे मिलगी ?

Haryana Assembly Election 2024: प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने पार्टी नेताओं के इस्तीफे पर कही ये बात, जानें यहां

कांग्रेस झूठ पर बात करती है (नायाब सैनी)

सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जमकत आरोप लगाए। उन्होंने सीधा सिधाआरोप लगाया की कांग्रेस राजनीति करती है और झूठ भी बोलती है । इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर हमारे खिलाड़ी का आत्मविश्वास कमजोर होता है, तो हमारा ये कर्तव्य है कि उनका हौसला बढ़ाने का काम करें। जब सीएम सैनी से पूछा गया कि क्या महिला पहलवानों का आंदोलन राजनीति से प्रभावित था? इस सवाल के जवाब में सीएम सैनी ने कहा कि पीएम मोदी जो भी योजना लेकर आए, उसका विरोध कांग्रेस ने किया। कांग्रेस झूठ पर बात करती है, लेकिन काम की बात नहीं करती।

Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर बगावत पर उतरा ये नेता, दे दिया बड़ा बयान

नायाब सैनी ने बताया नौकरी कैसे मिलगी ?

इतना ही नहीं नायाब सैनी ने अपने इंटरव्यू के दौरान युवाओं को भी नसीहत दे दी उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में जो युवा भरोसा खो चुका था, वो हमारी सरकार ने फिर से वापस हासिल किया है। आज युवा सोचने लगे हैं कि नौकरी किसी विधायक या मंत्री के चक्कर काटने से नहीं मिलेगी, बल्कि नौकरी कोचिंग सेंटर में जाकर शिक्षा हासिल करने से मिलेगी। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पार्टी की सरहाना करते हुए कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने बहुत काम किए हैं।

अभी हाल ही में कांग्रेस ने ‘हिसाब मांगो यात्रा’ निकाली, हम हर बात का हिसाब देने के लिए तैयार हैं। पीएम मोदी ने ऐसा सिस्टम बनाया है, जिसके तहत हमारे सीएम, हमारी सरकार और हमारे नेताओं ने एक साल में क्या काम किया है, उसे लेकर जनता के बीच जाएंगे। इस इंटरव्यू में नायाब सैनी ने और भी कई बड़े दावे किए हैं ।

AAP-Congress Alliance : हरियाणा में AAP और Congress के गठबंधन पर छा रहे काले बादल, अभी तक तय नहीं हुआ फ़ैसला 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox