होम / CM Saini: “आठ अक्टूबर को आईसीयू में चली जाएगी पार्टी”, सीएम नायब सैनी ने नारनौल में कांग्रेस पर कसा तंज

CM Saini: “आठ अक्टूबर को आईसीयू में चली जाएगी पार्टी”, सीएम नायब सैनी ने नारनौल में कांग्रेस पर कसा तंज

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini: हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नारनौल में ओमप्रकाश यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भ्रष्टाचार के चलते नौकरियां मिलती थीं, लेकिन बीजेपी सरकार ने इस व्यवस्था को बदल दिया।

सीएम सैनी ने किया बड़ा दावा

उन्होंने दावा किया कि 2014 और 2019 के संकल्प पत्र को पूरी तरह से पूरा किया गया है और अब 2024 का संकल्प पत्र भी पूरा किया जाएगा। सैनी ने कहा कि हरियाणा के 10 जिलों में इंडस्ट्रियल माडल टाउनशिप (IMT) बनाने का कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा। सैनी ने कांग्रेस की गारंटियों पर जनता का भरोसा न होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस केवल लूट और झूठ की गारंटी देती है।

Haryana Elections: चुनाव को लेकर अब मायावती ने बड़ी बात कह दी, ‘कांग्रेस-BJP को वोट न दे दलित समाज’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अब हिसाब मांग रहे हैं, जबकि वे खुद 10 साल तक सत्ता में रहे और कुछ खास नहीं कर पाए। सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को अपने 10 साल के शासनकाल की तुलना बीजेपी सरकार के 56 दिनों के कार्यों से करनी चाहिए। सैनी ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी तंज कसा, जो एक लाख युवाओं को रोजगार देने, महिलाओं को 1500 रुपये और बिजली की यूनिट माफ करने जैसे वादे करने के बावजूद अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठा सकी है।

किसानों के समस्याओं पर बोले

इसके विपरीत, सैनी ने कहा कि हरियाणा देश का पहला राज्य है जो एमएसपी पर किसानों से फसल खरीदता है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि एक लाख से कम आय वाले परिवारों को दो किलोवाट का सोलर पैनल दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, जिला प्रधान दयाराम यादव सहित कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। सैनी ने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंकने की अपील की और दावा किया कि 8 अक्टूबर के बाद कांग्रेस राजनीति के आईसीयू में पहुंच जाएगी।

PM Modi: “कांग्रेस में बापू, बेटा और बाकी सभी…”, पीएम मोदी का हुड्डा परिवार और कांग्रेस पर हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox