HTML tutorial
होम / CM Threat News : जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं…, ऐसा क्या लिखा व्यक्ति ने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CM Threat News : जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं…, ऐसा क्या लिखा व्यक्ति ने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 12, 2024
  • जींद में व्हाट्सएप ग्रुप में व्यक्ति ने लिखा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Threat News : जींद में एक व्यक्ति द्वारा हलका जुलाना के नाम से बनाए व्हाट्सएप पर बनाए ग्रुप में लिखा गया जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा, जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी। कुछ ही पलों में मैसज पूरी तरह से वायरल हो गया और किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर जुलाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

CM Threat News : सोमबीर राठी हलका जुलाना के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप

पुलिस को दी शिकायत में रामकली गांव निवासी महताब सैनी ने बताया कि 8 अक्टूबर काे विधानसभा चुनाव के परिणाम आए थे। शाम 4 बजे के करीब सोमबीर राठी हलका जुलाना के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, उसमें एक अजमेर नामक व्यक्ति ने पोस्ट की और लिखा कि अगर हरियाणा में भाजपा तीसरी बार आ गई तो जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसको गोली मैं मारूंगा। वही बात होगी, जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी। जुलाना थाना पुलिस ने महताब की शिकायत पर मामला दर्ज कर देवरड़ गांव निवासी अजमेर को गिरफ्तार कर लिया।

नशे में धुत बताया जा रहा आरोपी

वहीं सूत्रों की मानें तो व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर ऐसा ग्रुप पर लिख दिया था। इतना ही जैसे ही उसे होश आया तो उसने तुरंत ही मैसेज को डिलीट भी कर दिया और अपनी गलती भी स्वीकारी। फिल्हाल बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपित का कोई आपराधिक रिकाॅर्ड नहीं है।
जुलाना थाना के जांच अधिकारी अनिल ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में मुख्यमंत्री को लेकर टिप्पणी की गई थी। जिस पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है

Haryana-Kaithal News : हरियाणा के कैथल में हुआ बड़ा हादसा, कार डूबी नहर में, परिवार के 7 सदस्यों की गई जान

Karnal Crime : 3 दिनों से था व्यक्ति लापता और अब इस हालत में मिला…

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox