होम / Adampur by-Election : मुझे भव्य का हाथ पकड़ा दो, उसके बाद सारी जिम्मेदारी मेरी : मनोहर लाल

Adampur by-Election : मुझे भव्य का हाथ पकड़ा दो, उसके बाद सारी जिम्मेदारी मेरी : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : November 1, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Adampur by-Election) : हिसार के आदमपुर उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसीलिए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल (CM Manohar Lal) भी प्रचार के लिए आज आखिरी आदमपुर की अनाज मंडी में पहुंचे और भाजपा-जजपा के साझा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई के पक्ष में वोट मांगी। रैली में सीएम ने विपक्ष को आड़े हाथों लेकर जमकर तंज कसे। मनोहर लाल ने इस दौरान आयोजित सभा में कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस को अंतिम चोट मारने का समय आपके पास है।

कांग्रेस ने भजनलाल को धोखा दिया

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि 2005 में कांग्रेस ने भजनलाल के साथ धोखा किया था। भजनलाल सीएम के दावेदार थे, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें धोखा दिया। मनोहर लाल ने कहा कि 26 वर्षों में जो कमियां रह गई हैं, उन्हें दो साल में पूरी करने की मैं आप सबके सामने जिम्मेदारी लेता हूं। आदमपुरवासियों मुझे भव्य का हाथ पकड़ा दो, उसके बाद सारी जिम्मेदारी मेरी है।

कांग्रेस पिता-पुत्र की पार्टी बनकर रह गई : सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस में इतनी फूट है कि सुरजेवाला, किरण और सैलजा प्रचार करने भी नहीं आए, उन्होंने कहा कि आदमपुर के लिए बाप-बेटा को यहां कोई उम्मीदवार नहीं मिला, इसलिए जेपी के रूप में एक फ्यूज बल्ब को लाकर उतार दिया।

रैली में ये रहे उपस्थित

इस दौरान आयोजित रैली में भजनलाल की पत्नी जसमा देवी, अनिल विज, सांसद सुनीता दुग्गल, डॉ. कमल गुप्ता, जेपी दलाल, बनवारी लाल, रणजीत चौटाला, कंवरपाल गुर्जर, सुभाष बराला, निशान सिंह, मनीष ग्रोवर, अनूप धानक, कैप्टन अभिमन्यु, डीपी वत्स, संजय भाटिया, कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई समेत कई नेता मंच पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Adampur Bye Election 2022 : आज थम जाएगा प्रचार, 22 उम्मीदवार मैदान में डटे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox