प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Visit to Karnal : भ्रष्टाचार करने के लिए पोर्टल बंद करने की बात कह रहे हुड्डा: नायब सिंह सैनी

  • कांग्रेस के बड़े नेताओं की अनदेखी करके हुड्डा अपने बेटे को लॉन्च करने में लगे हुए 

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Visit to Karnal : मुख्यमंत्री नायब सैनी बुधवार सुबह करनाल में पूर्व नगर निगम मेयर के रिश्तेदार राजकुमार गोयल के आवास पर पहुंचे जहां पर करनाल विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद उनके यहां पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था। यहां पर उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।

दिल्ली जाने से पूर्व उन्होंने करनाल में मीडिया से बातचीत की और वर्तमान राजनीतिक हालात पर खुलकर अपनी बात करते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस की किरण चौधरी बंसी लाल परिवार से है, जिन्होंने हरियाणा में बहुत काम किया है। पार्टी में ऐसे बहुत से बड़े नेता है जो भूपेंद्र सिंह हुड्डा की वजह से पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं।

जब पार्टी में घुटन तो कोई कैसे पार्टी में रह सकेगा

जिस प्रकार देश में कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को लॉन्च करने में लगी है, उसी प्रकार हरियाणा में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने बेटे को लॉन्च करने में लगे हुए हैं। इसी के चलते कांग्रेस आने वाले समय में खत्म हो जाएगी। बंसीलाल परिवार जिसने हरियाणा में कांग्रेस को एक बड़ी मजबूती दी है और उस परिवार को आज कोई पूछ नहीं रहा, उनकी हालत खराब कर दी। जब पार्टी में घुटन महसूस होती है तो कोई पार्टी में कैसे रह सकता है।

हुड्डा की मंशा भ्रष्टाचार को दोबारा शुरू करने की

नायब सैनी ने कहा कि किरण चौधरी ने पार्टी छोड़ते हुए लिखित में हुड्डा पर आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा जो पोर्टल बंद करने की बात कह रहे हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि उनकी मंशा भ्रष्टाचार को दोबारा शुरू करने की है। उन्होंने कहा कि हमने पोर्टल के माध्यम से गरीब आदमी तक फायदा पहुंचाया है, जबकि कांग्रेस सरकार में पैसा बीच में ही लीक हो जाता था।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा सरकार को गिराने की बात कर रहे हैं, उन्होंने चुनाव के दौरान एक पल्ली पर बैठकर चुनाव लड़ा, लेकिन फिर भी यह सब मिलकर एक गरीब के बेटे को चंडीगढ़ पहुंचने से नहीं रोक पाए। इसके लिए मैं करनाल की जनता का आभारी हूं। आज चंडीगढ़ का रास्ता करनाल से जा रहा है, लेकिन वह भाजपा का जा रहा है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें मान सम्मान का प्रतीक पगड़ी पहनाई।

… फिर भी कोई मोदी को हरा नहीं सका

सीएम ने कहा कि अभय चौटाला ने सबसे पहले विपक्ष को इक्कठा होने का बयान दिया था। उसके बाद सभी नेता एक पल्ली पर बैठ गए। अभय चौटाला ने कांग्रेस को वोट डलवाए। यह सामने आ चुका है और प्रदेश की जनता इस बारे में जान चुकी है, मोदी को हराने के लिए कांग्रेस, अभय चौटाला और दुष्यंत तीनों एक पाली पर आकर बैठ गए हैं, ताकि किसी भी प्रकार से मोदी को हराया जा सके।

मोदी ने एक गरीब के बेटे को जिम्मेवारी दी, लेकिन इन सबने गरीब के बेटे यानी उन्हें हराने की कोशिश की। उन्होंने करनाल में भी बहुत कोशिश की कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी को हराया जाए लेकिन करनाल की जनता ने अपना विश्वास जताया और यहां से कमल के फूल को और एक गरीब घर के बेटे को करनाल से चंडीगढ़ भेजने का काम किया है।

नीरज चोपड़ा को जैवलिन थ्रो गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई

सीएम नायब सैनी ने नीरज चोपड़ा को जैवलिन थ्रो गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी, उन्होंने कहा कि नीरज चोपड़ा देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आ रहे हैं भारत देश के लिए बड़ी गर्व की बात है और हमें अपने देश के ऐसे बेटे पर गर्व है जो भारत का नाम रोशन करने के लिए गोल्ड मेडल जीत रहे हैं मैं उनको बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें : Bull Attack on Old Man : पानीपत में सांडों का आतंक, बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पलटा, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : Kiran Chaudhary-Shruti Chaudhary Joins BJP : किरण चौधरी और बेटी श्रुति चौधरी भाजपा में शामिल

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Update : आज रात से हल्की बूंदाबांदी या बारिश के आसार

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

11 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

32 mins ago

Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर पकड़ी 2.84 करोड़ रुपए की नगदी पुलिस ने आयकर विभाग की टीम…

50 mins ago

Haryana Congress Candidate: ‘तुझे वोट दिया…तूने पर्ची पर साइन’, बीच सभा में किसने उधेड़ दीं Congress की धज्जियां ?

Haryana Congress Candidate: 'तुझे वोट दिया...तूने पर्ची पर साइन', बीच सभा में किसने उधेड़ दीं…

51 mins ago