होम / CM’s Taunt On Rahul’s Haryana Visit : राहुल गांधी टूरिस्ट की तरह हरियाणा में घूमने आए हैं, चले जाएंगे

CM’s Taunt On Rahul’s Haryana Visit : राहुल गांधी टूरिस्ट की तरह हरियाणा में घूमने आए हैं, चले जाएंगे

• LAST UPDATED : September 30, 2024
  • हुडा 10 सालों पर भारी उनके 56 दिन- अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM’s Taunt On Rahul’s Haryana Visit : मुख्यमंत्री नायब सैनी  ने कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है लेकिन वह बता देना चाहते हैं कि किसी भी अग्निवीर को फ्री नहीं रहने दिया जाएगा,  आते ही उन्हें नौकरी मिलेगी। इस समय हरियाणा में कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता प्रचार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

आज से राहुल गांधी हरियाणा में आए हैं लेकिन वो टूरिस्ट की तरह आए हैं और तीन दिन घूम कर चले जाएंगे। हमने हरियाणा में इतना विकास किया है कि घूमने की भी अच्छी जगह है। सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को कहा कि उनके 56 दिन का कार्यकाल हुड्डा के 10 साल पर भारी पड़ा है।

CM’s Taunt On Rahul’s Haryana Visit : कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे

सीएम नायब सिंह सैनी सोमवार को सैनी रामलीला ग्राउंड में भाजपा उम्मीदवार डॉ. कृष्ण मिड्ढा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि हुड्डा साहब अभी तो ये मात्र ट्रेलर है। असली पिक्चर तो आठ अक्टूबर के बाद शुरू होगी। राहुल बाबा आज हरियाणा में आए हैं। कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

उनका हौसला गिर चुका है। वह राहुल गांधी को बताना चाहते हैं कि यहां टूरिस्ट के लिए अच्छी जगह हैं। अगर राहुल बाबा आ ही गए हैं तो कुछ सवालों के जवाब भी दें, जो उन्होंने हुड्डा और कांग्रेस से चार माह पहले पूछे थे। वह पूछना चाहते हैं कि राहुल आखिर क्यों दलितों का आरक्षण खत्म करने के लिए अमेरिका में बैठ कर वकालत करते हैं।

जो घोषणाएं उन्होंने की हैं,  वह पत्थर पर लकीर

हुड्डा कहते हैं कि यह तो मात्र घोषणाओं वाला सीएम है, लेकिन वह बता देना चाहते हैं कि जो घोषणाएं उन्होंने की हैं,  वह पत्थर पर लकीर हैं। उन्होंने 56 दिनों में 126 मजबूत फैसले लिए हैं। ये 56 दिन भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के शासनकाल पर भारी पड़ रहे हैं। इससे कांग्रेस का पेट खराब हो रहा है। आठ अक्टूबर के बाद प्रदेश की बहनों को 2100 रुपये प्रतिमाह देने का काम उनकी सरकार करेगी।

तीज पर जो 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का संकल्प लिया था, वह एक अगस्त से लागू कर दिया था। एक लाख 80 हजार रुपये से कम वार्षिक आय वाले परिवार को छत पर दो किलोवाट तक का सोलर पैनल लगाया जाएगा। जिसके बाद बिजली बिल जीरो हो जाएगा। हर जिले में ओलंपिक नर्सरी खोली जाएगी। 10 जिलों में आइएमटी खोली जाएगी तो वहीं सरकारी अस्पताल में डायलिसिस की मुफ्त सुविधा मिलेगी।

Selja-Hooda के हाथ मिलाने पर स्मृति ईरानी का तंज, बोली- हाथ मिले, दिल भी मिले क्या? ये मजबूरी का मिलाप  

Yogi Adityanath : रोम की संस्कृति में पले-बढ़े ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ नहीं बर्दाश्त कर पा रहे राम मंदिर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox