SDM और RC क्लर्क की मिलीभगत : गाडियों के फर्जी कागज बनाने का मामला

चरखी दादरी

चरखी दादरी अथॉरिटी में तत्कालीन एसडीएम (sdm) और आरसी RC क्लर्क की मिलीभगत से गाड़ियों के फर्जी दस्तावेज बनाने का मामला सामने आया है. इन फर्जी दस्तावेज के जरिए गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन किए जाने का पर्दाफाश भी हुआ है. बता दें ये दस्तावेज ऐसी गाड़ियों के बनाए जाते थे, जिन्हे दूसरे राज्यों से चोरी करके लाया जाता था. मामले को लेकर सीएम फ्लाइंग(cm flying) की टीम ने दादरी एसडीएम कार्यालय का रिकार्ड खंगाला.मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फर्जी गाडियों का दादरी rto में हुआ था दोबारा रजिस्ट्रेशन

बता दें  चरखी दादरी अथॉरिटी में तत्कालीन एसडीएम (sdm) और की मिली भगत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ये दोनों मिलकर चोरी की गाडियों के फर्जी कागज बनाते थे.मामले को लेकर सीएम फ्लाइंग की टीम ने दादरी एसडीएम कार्यालय का रिकार्ड खंगाला. जिसके बाद चोरी की दो गाड़ियों के फर्जी दस्तावेजों पर दोबारा रजिस्ट्रेशन होने का मामला सामने आया.सीएम फ्लाइंग की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने तत्कालीन एसडीएम सतबीर कुंडू और महिला आरसी क्लर्क राजकुमारी समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

सीएम फ्लाइंग ने मामले की जांच में पाया कि 2016 में हुए रजिस्ट्रेशन में दो गाड़ियां आरजे 14 टीडी 8047 और दूसरी गाड़ी एमएच 04 एचएन 1119 का दादरी ऑथोरिटी में दोबारा रजिस्ट्रेशन हुआ… फर्जी दस्तावेज लगाकर इन गाड़ियों का दादरी ऑथोरिटी से रजिस्ट्रेशन नंबर बदला गया… इनमें एक राजस्थान की गाड़ी का नया रजिस्ट्रेशन एचआर 19 एन 7957 किया.और दूसरी महाराष्ट्र की गाड़ी का नया रजिस्ट्रेशन एचआर 19 एन 1249 कर दिया गया… मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago