होम / Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा चुनाव में बीजेपी की हालत खस्ता…’, कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह का बीजेपी पर पलटवार

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा चुनाव में बीजेपी की हालत खस्ता…’, कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह का बीजेपी पर पलटवार

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे को मात देने में लगी हुई हैं। प्रचार अभियान के दौरान सभी नेता एक दूसरेपर निशाना साधने में लगे हुए हैं । सभी पार्टियां एक दूसरे की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहीं हैं। अब इसी बीच कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भी बीजेपी पर निशाना साधा । चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी की स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने देश केप्रधानमंत्री को लेकर भी अपनी टिपण्णी देदी और कहा कि यहां पीएम मोदी के आने से भी कोई असर नहीं पड़ेगा। इतना ही नहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की।

  • चुनाव में बीजेपी की स्थिति…
  • अरविंद केजरीवाल की जमानत पर क्या बोले बीरेंद्र सिंह

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसान करेंगे किस पार्टी का समर्थन, महापंचायत में हुआ फैसला

चुनाव में बीजेपी की स्थिति…

दरअसल, जींद के उचाना में मीडिया से बातचीत के दौरान हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने बीजेपी की हार का दावा किया और कहा, ”हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति चिंताजनक है और बीजेपी यह साबित करने की कोशिश कर रही है कि पीएम मोदी को पूरे हरियाणा में ले जाया जाए। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इसका कोई असर नहीं होगा जनता अपना मन बना चुकी है।

Farmers’ Mahapanchayat : बांगर में हुई किसान महापंचायत में लिया फैसला – चुनाव में किसी की न करेंगे मदद न करेंगे विरोध

अरविंद केजरीवाल की जमानत पर क्या बोले बीरेंद्र सिंह

जब उनसे मीडिया द्वारा पूछा गया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है और उनके बाहर आने के बाद हरियाणा की राजनीति में कितना असर पड़ेगा? इस सवाल पर कांग्रेस नेता चौ. बीरेंद्र सिंह ने AAP पर तंजभरे अंदाज में कहा कि, “अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए प्रचार किया था। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करके लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन नतीजे उनके पक्ष में नहीं रहे। उन्होंने यह भी कहा कि AAP का हरियाणा में कोई प्रभाव नहीं है। उनके आने से कोई असर नहीं पड़ेगा। अपने इस बयान में कांग्रेस नेता ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।

Farmers’ Mahapanchayat : बांगर में हुई किसान महापंचायत में लिया फैसला – चुनाव में किसी की न करेंगे मदद न करेंगे विरोध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox