होम / Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात

Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात

• LAST UPDATED : September 23, 2024
  • मेट्रो को पानीपत लाएंगे, आधुनिकतम तकनीकों के सहारे विकास का नेतृत्व करेगा पानीपत
  • हम ‘सुनेहरा पानीपत’ बनाएँगे मतलब सुरक्षित, नेतृत्वशील, हरित और अपराध मुक्त पानीपत
  • वरिंदर बुल्ले शाह ने किया ‘सुनेहरा पानीपत’ का वादा: लोगों के सामने रखा क्षेत्र के विकास का ब्लूप्रिंट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Congress Candidate Varinder Shah : कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर बुल्ले शाह ने रविवार को बत्रा कॉलोनी, पचरंगा बाजार, मॉडल टाउन, हुड्डा सेक्टर 11 समेत विधानसभा क्षेत्र के कई अन्य इलाक़ों में चुनाव प्रचार करते हुए जनता के सामने अपना विज़न स्पष्ट किया। उन्होंने “सुनेहरा पानीपत” के निर्माण का वादा करते हुए बीजेपी सरकार की खोखली नीतियों पर तीखा प्रहार किया।

शाह ने कहा कि बीजेपी के झूठ का ढोल अब फट चुका है। लोग जान चुके हैं कि बीजेपी की जुमलेबाज सरकार सामाजिक और आर्थिक विकास के मोर्चों पर जीरो है। वरिंदर शाह ने कहा मेरा उद्देश्य “सुनेहरा पानीपत” का निर्माण करना है मतलब सुरक्षित, नेतृत्वशील, हरित और अपराध मुक्त पानीपत। मैं ऐसा पानीपत बनाऊँगा कि देश भर में पानीपत मॉडल की चर्चा होगी।”

Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा

वरिंदर शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पानीपत एक औद्योगिक हब है और ये शहर हर मोर्चे पर नेतृत्व करने की क्षमता रखता है लेकिन बीजेपी ने इस शहर का सत्यानाश कर दिया। विकास की एक नई ईंट बीजेपी ने नहीं लगाई बल्कि बीजेपी सरकार ने पानीपत को नज़रअंदाज़ किया।

शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार पानीपत में मेट्रो लाएगी, जिसे भाजपा सरकार ने लटकाए रखा है। शाह ने कहा कि वो पानीपत शहर को एक मॉडल विधानसभा बनाएँगे और देश भर में पानीपत मॉडल की चर्चा होगी। कांग्रेस की सरकार बीजेपी के झूठे वादों, नारों और स्कीम्स की जुमलेबाज़ी से शहर को आज़ाद करेगी और शहर में  वैज्ञानिक तकनीकों के साथ विकास की कहानी लिखेगी।

नीतियों में रखेंगे पर्यावरण का ख़्याल

वरिंदर शाह ने हरित पानीपत का वादा करते हुए लोगों से कहा कि कांग्रेस की नीतियां सर्वांगीण विकास के मकसद को पूरा करेगी, जिनमें पर्यावरण का विशेष ख्याल रखा जाएगा। वरिंदर शाह ने कहा कि हरा-भरा पानीपत उनके लक्ष्य का हिस्सा है। बीजेपी के भ्रष्ट तौर-तरीकों और नीतियों पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, “बीजेपी का असल काम तो शहर की सड़कों पर दिख जाएगा। हम शहर को प्रदूषण-मुक्त करेंगे।

अपराधों पर लगेगा लगाम और सुरक्षित होगा माहौल

वरिंदर शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए शहर में बढ़ते अपराधों पर चिंता ज़ाहिर। वरिंदर शाह ने कहा,”बीजेपी की प्रशासनिक असफलता ने अपराधियों को ताकत दिया है। शहर में आए दिन हिंसा और अन्य अपराधों की खबरें आती हैं।” शाह ने आगे कहा कि ऐसी ख़बरें शहर के लिए शर्मिंदगी का कारण बनतीं हैं। शाह ने कहा कि प्रशासन को मुस्तैद करके वो पानीपत में सुरक्षित माहौल तैयार करेंगे और अपराधियों के प्रति ज़ीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएँगे।

बीजेपी सरकार ने पानीपत के विकास को ठप कर दिया

बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए वरिंदर शाह ने कहा, “बीजेपी सरकार के कार्यकाल में पानीपत भ्रष्टाचार, अपराध और अराजकता का गढ़ बन गया है। उनका हर वादा झूठा निकला और जनता आज भी बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रही है। बीजेपी के राज में एक तरफ़ बिजली की कटौती, पानी की कमी, गंदगी, प्रदूषण और ट्रैफिक जाम जैसी समस्याएं शहर को तबाह कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ़ अपराधों में बेलगाम वृद्धि हुई है।

बीजेपी ने भ्रष्टाचार की हर सीमा लांघ दी

वरिंदर शाह ने कहा, “बीजेपी सरकार का भ्रष्टाचार अब जनता के सामने उजागर हो चुका है। प्रशासनिक स्तर पर भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि आम आदमी अपने अधिकारों के लिए भी रिश्वत देने को मजबूर है। सरकारी दफ्तरों और निगम में काम कराने के लिए आम नागरिक को हर कदम पर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ये सब बीजेपी सरकार की नाकामी का नतीजा है।”

सुनेहरा पानीपत : रोजगार, सुरक्षा और भ्रष्टाचार मुक्त शहर का सपना

वरिंदर बुले शाह ने सुनहरे पानीपत के लक्ष्यों को स्पष्ट करते हुए कहा:

रोजगार के अवसर: “हमारे सुनहरे पानीपत में युवाओं को पर्याप्त रोजगार के अवसर मिलेंगे। मेरी सरकार का मुख्य एजेंडा यही रहेगा कि कोई भी युवा बेरोज़गार न रहे और हर हाथ को काम मिले।”

महिलाओं की सुरक्षा: “मैं सुनहरे पानीपत में महिलाओं को सिर्फ सुरक्षा की गारंटी ही नहीं दूंगा, बल्कि उन्हें हर क्षेत्र में समान अवसर उपलब्ध कराऊंगा ताकि वे आत्मनिर्भर बन सकें।”

साफ पानी की उपलब्धता: “बीजेपी सरकार ने पानीपत को पानी की समस्या में धकेल दिया है। मैं वादा करता हूं कि हर घर को साफ और मीठा पानी उपलब्ध कराया जाएगा। नहरों की सफाई होगी और जल आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।”

भ्रष्टाचार का अंत : “हमारी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाएगी। सरकारी दफ्तरों और निगमों में भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त किया जाएगा, ताकि जनता को अपने काम कराने के लिए रिश्वत न देनी पड़े।”

अपराधमुक्त पानीपत : “बीजेपी सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दी है। लेकिन मेरी सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाएगी ताकि पानीपत को अपराध मुक्त शहर बनाया जा सके।”

यह चुनाव पानीपत के भविष्य की लड़ाई

वरिंदर बुल्ले शाह ने जनता से अपील की कि बीजेपी सरकार की विफलताओं को याद रखें और इस बार कांग्रेस को मौका दें। उन्होंने कहा, “यह चुनाव सिर्फ एक राजनीतिक लड़ाई नहीं है, बल्कि हमारे शहर के भविष्य की लड़ाई है। अगर आप चाहते हैं कि पानीपत भ्रष्टाचार, अपराध और अव्यवस्था से मुक्त हो, तो आपको कांग्रेस का समर्थन करना होगा। मेरा सपना है ‘सुनहरा पानीपत’ और इसे साकार करने के लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा।

Congress Candidate Varinder Shah : पहली कलम से Property ID और PPP की पीपनी बजा देंगे : वरिंदर शाह

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anil Vij’s Counter Attack On Congress : मेनिफेस्टो हमने कॉपी नहीं किया, बल्कि कांग्रेस ने हमारा मेनिफेस्टो चोरी किया 
Election Commission Of India ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा
Amit Shah In Jagadhri : जहां एक अनार और सौ बीमार हों, वहां चुनाव नहीं जीते जाते, जानिए किस पर कसा अमित शाह ने ये तंज 
Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार
Amit Shah Became Aggressive On Congress, बोले -राहुल गांधी की तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे
Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात
Kumari Selja’s Statement : हम कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं, अब कांग्रेस की जीत के लिए काम करेंगे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox