होम / Haryana Assembly Election : कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Haryana Assembly Election : कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News, इंडिया न्यूज, Haryana Assembly Election, चंडीगढ़ : जल्द ही प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं जिसको लेकर प्रदेश की राजनीति गर्मा चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत के जीवीएम कन्या महाविद्यालय में संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार है। हम अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है।

भाजपा-जजपा युवाओं के भविष्य का मजाक बना रही

हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राज में हम रोजगार देने में एक नंबर पर होते थे, लेकिन आज प्रदेश बेरोजगारी व अपराध में नंबर 1 पर है। भाजपा-जजपा लगातार प्रदेश के युवाओं के भविष्य से खेल रही है। सरकार की शिक्षा नीति जीरो हो चुकी है, यही कारण है कि प्रदेश में 4,000 स्कूल बंद कर दिए गए हैं। मौजूदा सरकार से हर वर्ग दुखी है।

पहलवानों के मामले में हुड्‌डा ये बोले-

दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के मामले में कहा कि मैं उनके समर्थन में शुरुआत से हूं। बेटियों को न्याय मिलना चाहिए। हरियाणा सरकार पूरे मामले में मूकदर्शक बनी बैठी है। हुड्डा ने पुन: सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करते हुए कहा हूं कि इस मामले में दलगत राजनीति से उठकर पहलवानों का साथ दें। इस मामले में नार्को टेस्ट जरूर होना चाहिए। हमारे पहलवान बच्चों के साथ अन्याय हुआ है। इस मौके पर विधायक सुरेंद्र पंवार, जगबीर मलिक, जयवीर सिंह, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया व अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : 9 Years of Modi Goverment : प्रतिबद्ध विकास और नवाचार के नौ वर्ष : मनोहर लाल

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में सुबह जमकर बरसे बदरा, कई जगह गिरे पेड़ और खंभे

Tags: