प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Assembly Election 2024:’अपराधी अपराध छोड़ दें या राज्य त्यागें’, भूपेंद्र हुड्डा ने आखिर किस पर साधा निशाना?

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस और बीजेपी में अब भी आर पार जैसी स्थति बनी हुई है। आपको बता दें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को बड़ा बयान दिया । और उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि राज्य में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। साथ ही उन्होंने हरियाणा में अपराधियों को चेतावनी दी और कहा कि, या तो वो अपराध छोड़ दें या आठ अक्तूबर से पहले राज्य को ही छोड़कर चले जाएं। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कई बड़ी बातें कहीं।

  • ‘अपराधी अपराध छोड़ दें या’….
  • हुड्डा ने बताया कांग्रेस का इतिहास

Haryana Assembly Election 2024: ‘सैनी ही मुख्यमंत्री पद’…, CM पद का दावा ठोक रहे अनिल विज को धर्मेंद्र प्रधान ने दिया करारा जवाब

‘अपराधी अपराध छोड़ दें या’….

दरअसल, भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा केअसौदा गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का लक्ष्य हरियाणा को विकसित और सुरक्षित बनाना होगा।इसके अलावा भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा के अपराधियों को वार्निंग दी और कहा कि, आठ अक्तूबर को प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उससे पहले या तो अपनी आपराधिक गतिविधियां बंद कर दें या फिर हरियाणा ही छोड़ दें। इसके अलावा उन्होंने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र जून के समर्थन में मतदान करने की अपील भी की है । और कहा, कांग्रेस सरकार का लक्ष्य हरियाणा को विकसित और सुरक्षित बनाना होगा।

Opposition to BJP candidate in Narwana : लोग बोले “मंत्री रहते हुए हमारी कभी नहीं सुनी, अब चुनाव में हम इनकी नहीं सुनेंगे”

हुड्डा ने बताया कांग्रेस का इतिहास

भूपेंद्र हुड्डा ने वहाँ के लोगों को कांग्रेस का इतिहास बताया और कहा कि जब 2005 में कांग्रेस हरियाणा में सत्ता में लौटी, तो उसने अपराध को जड़ से खत्म कर दिया था और 10 साल तक कानून-व्यवस्था कायम रह। उन्होंने यह भी कहा कि, इससे हरियाणा की तरक्की हुई और हरियाणा विकास के मामले में देश में नंबर वन राज्य बन गया। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में बीजेपी ने हरियाणा को अपराधियों का अड्डा बना दिया है। हरियाणा अपराध के मामले में देश में नंबर वन राज्य बन गया है। हर दिन व्यापारियों से फिरौती मांगी जाती है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

Opposition to BJP candidate in Narwana : लोग बोले “मंत्री रहते हुए हमारी कभी नहीं सुनी, अब चुनाव में हम इनकी नहीं सुनेंगे”

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

15 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

42 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago