HTML tutorial
होम / JP Nadda Statement: ‘इतनी दयनीय स्थिति में कांग्रेस पहुंच गई कि…, जेपी नड्डा का जबरदस्त पलटवार, खड़गे की हुई हालत खराब

JP Nadda Statement: ‘इतनी दयनीय स्थिति में कांग्रेस पहुंच गई कि…, जेपी नड्डा का जबरदस्त पलटवार, खड़गे की हुई हालत खराब

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), JP Nadda Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कपहले तो कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा, बाद में विपक्षी नेताओं ने उन पर जबरदस्त वार किया। अब इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि लगातार चुनावी झटकों ने कांग्रेस को वैचारिक रूप से दिवालिया बना दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, अपने ‘विफल उत्पाद’ को नहीं बचा पाने के चलते विपक्षी पार्टी हताश है। इसीलिए वो भाजपा को आतंकियों की पार्टी कह रही है। दरअसल जेपी नड्डा ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर पलटवार किया है। एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी को आतंकियों की पार्टी कह दिया था। जिसके बाद बीजेपी के एक एक करके सभी नेता कांग्रेस पर निशाना साधे हुए हैं।

  • जेपी नड्डा ने खड़गे को दे डाली नसीहत
  • नड्डा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

Nayab Singh Saini: अब दशहरा ग्राउंड में नायब सरकार लेगी शपथ, 10 साल पहले यहीं ली थी मनोहर लाल ने भी ओथ

जेपी नड्डा ने खड़गे को दे डाली नसीहत

खड़गे के आपत्तीजनक बयान पर जेपी नड्डा ने उन्हें जबरदस्त नसीहत दे दी है। दरअसल, नड्डा ने एक बयान में कहा कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी इतनी दयनीय स्थिति में पहुंच गई है कि दुख होता है। उन्होंने यह भी कहा कि, खड़गे को कांग्रेस पर लोगों के गिरते भरोसे और पार्टी के बार-बार चुनाव हारने के कारणों पर आत्मचिंतन करना चाहिए।इतना ही नहीं बीजेपी पर वार करते हुए नड्डा ने कहा कि, लोग जानते हैं कि कौन सी पार्टी राष्ट्र विरोधी ताकतों, शहरी नक्सलियों और देश को बदनाम करने की कोशिश करने वालों का समर्थन करती है।

Haryana Oath Ceremony: BJP के चाणक्य को क्यों बनाया गया हरियाणा का ऑब्जर्वर? सामने खुलकर आई बड़ी वजह

नड्डा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

इतना ही नहीं बल्कि नड्डा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस मोदी की जन-हितैषी और गरीब-हितैषी नीतियों को जमीन पर चुनौती देने में असमर्थ है। इसके बजाय कांग्रेस का पूरा नेतृत्व भाजपा और मोदी को गाली देने और देश को बदनाम करने में लगा हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि, खरगे की टिप्पणियां उनकी हताशा और वैचारिक दिवालियापन को दर्शाती हैं। आपको बता दें केवल जेपी नड्डा ने ही नहीं बल्कि अमित शाह से लेकर वंदना पोपली तक ने कांग्रेस को घेरा और आतंकवादी वाले बयान पर खड़गे को जमकर निशाना बनाया ।

Haryana Election : कांग्रेस को इतने प्रतिशत वोटों से…, और यहां से जीती हुई बाजी हारी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox