प्रदेश की बड़ी खबरें

Amit Shah Rally: कांग्रेस ‘दलित विरोधी’ पार्टी है, उसने कुमारी शैलजा…, हरियाणा में रैली के दौरान बोले शाह

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah Rally: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियां लगातार जनसभाएं कर रही हैं और एक दूसरे पर निशाना साधे हुए हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी बिना मौक़ा गवाए कांग्रेस को निशाने पर ले लिया। दरअसल, सोमवार को कांग्रेस पर तंज करते हुए पार्टी को ‘‘दलित विरोधी’’ पार्टी बताया कहा कि उसने कुमारी शैलजा और अशोक तंवर जैसे दलित नेताओं का ‘‘अपमान’’ किया है। इतना ही नै शाह ने आरक्षण पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिए बयान को लेकर उन पर हमला बोला और कहा कि अगर कोई आरक्षण की रक्षा कर सकता है तो वो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

  • कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी पार्टी ( अमित शाह )
  • राहुल गाँधी पर भी बोले शाह

Shakti Rani Sharma के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी पार्टी ( अमित शाह )

दरअसल, अमित शाह 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए टोहाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इसी दौरान शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया कि , “कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी पार्टी है।” उन्होंने आगे कहा कि, “कांग्रेस ने हमेशा दलित नेताओं का अपमान किया है, चाहे वो अशोक तंवर हों या फिर बहन कुमारी शैलजा। कांग्रेस ने सभी का अपमान किया है। आपको बता दें कुछ दिनों से दलित नेता शैलजा चुनाव प्रचार से दूर नजर आए रही थीं। इसे लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शैलजा को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था, जबकि ऐसी खबरें थीं कि वो विधानसभा चुनाव के प्रचार से दूर रह रही हैं।

Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

राहुल गाँधी पर भी बोले शाह

कांग्रेस के साथ साथ शाह ने राहुल को भी निशाना बनाया। दरअसल, आरक्षण पर राहुल गांधी की टिप्पणी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, “राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा था कि विकास के बाद आरक्षण की कोई जरूरत नहीं है। वो यानी (कांग्रेस) विकास के बाद आरक्षण हटा देंगे। शाह ने मौजूद लोगों से पूछा, “हमारा हरियाणा पूरी तरह विकसित राज्य है। आपको आरक्षण चाहिए या नहीं?” उन्होंने आगे कहा, “अगर कोई एससी और ओबीसी आरक्षण की रक्षा कर सकता है तो वो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। अमित शाह की इस टिप्पणी के बाद हरियाणा की राजनीति में भूचाल आ गया है। सभी परियां एक दूसरे पर निशाना साधते हुए वोट वसूलने का प्रयास कर रही हैं।

Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

 

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Haryana Election 2024: सोनीपत के कांग्रेस प्रतियाशी आएंगे जेल से बाहर, HC ने लिया बड़ा फैसला

Haryana Election 2024: सोनीपत के कांग्रेस प्रतियाशी आएंगे जेल से बाहर, HC ने लिया बड़ा…

2 hours ago

Shakti Rani Sharma के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा को बुलंदियों पर पहुंचाया : पुष्कर सिंह…

11 hours ago