प्रदेश की बड़ी खबरें

MP Ramchandra Jangra : दलितों का अपमान कर रही कांग्रेस और कांग्रेसी उम्मीदवार अभी से ही बेच रहे नौकरियां

  • कभी दलित नेता पर टिप्पणी तो कभी दुष्प्रचार कर रहे कांग्रेसी
  • कांग्रेस की दो जीभ, कांग्रेस के नेता देश में कुछ और बोलते हैं और विदेश में कुछ और बोलते हैं : रामचंद्र जांगड़ा
  • राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Ramchandra Jangra : राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने सोमवार को भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत की और कांग्रेस को जमकर घेरा। जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ये कभी दलित नेता पर जातीय टिप्पणी करते हैं तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर। कांग्रेस के लोग भाजपा के बारे में ऊल जलूल दुष्प्रचार कर रहे हैं।

सांसद ने कांग्रेस को पर्ची खर्ची से नौकरी देने मामले में भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी अभी से ही नौकरियों का सौदा कर चुके हैं। कांग्रेसी उम्मीदवार लगातार बयान दे रहे हैं कि हुड्डा 2 लाख नौकरी देंगे, उनमें 2 हजार का कोटा प्रत्याशी का भी है। कांग्रेस उम्मीदवार सत्ता में आते ही अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरने की बात बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा ने बिना पर्ची और बिना खर्ची युवाओं को नौकरी दी और आगे भी देती रहेगी।

MP Ramchandra Jangra : हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही

रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। हमने वादा किया है कि अग्निवीर जवानों को हरियाणा में सरकारी नौकरी देंगे, जबकि कांग्रेस के नेता अन्याय और अत्याचार की प्रणाली दोहराने की बात कर रहे हैं। जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस की दो जीभ हैं, कांग्रेस के नेता देश में कुछ और बालते हैं और विदेश में जाकर कुछ और बालते हैं। कांग्रेस न देश की है और न जनता की। राहुल गांधी जैसी बचकानी बातें कोई नेता नहीं कर सकता। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के दौरान बोल रही थी कि मोदी प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण खत्म कर देंगे, लेकिन अब राहुल गांधी विदेश में जाकर खुद आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं।

भाजपा सरकार के प्रति किसी तरह का रोष नहीं

जांगड़ा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेसी दुष्प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा दलितों का हक छीन लेगी, लेकिन खुद हुड्डा, राहुल गांधी के आरक्षण खत्म करने वाले विचार पर सहमति जता रहे हैं। दरअसल कांग्रेस का मकसद जातीय और धर्म के आधार पर भेदभाव करना है। कांग्रेस देश में अमन चैन खत्म करके राजनीतक रोटियां सेंकना चाहती है, लेकिन जनता सब समझ चुकी है। राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोगों में भाजपा सरकार के प्रति किसी तरह का रोष नहीं है, ये कांग्रेस का दुष्प्रचार है।

लोगों में भाजपा के प्रति जोश

सीएम नायब सिंह सैनी ने खुद अधिकारियों को कहा है कि जब तक जनता की समस्याओं का समाधान न हो जाए चैन से नहीं बैठना। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुल 56 दिनों में 126 बड़े फैसले लेकर साबित कर दिया है कि जनता के हित में जितना काम भाजपा कर सकती है, उतना कोई दूसरी पार्टी नहीं कर सकती।

जांगड़ा ने कहा कि मैंने कई विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर वहां के लोगों में भाजपा के प्रति जो जोश देखा, उससे मैं दावा कर सकता हूं कि हरियाणा में तीसरी बार भी भाजपा सरकार आ रही है। पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक, भाजपा जिलाध्यक्ष रणबीर ढाका, भाजपा नेता महाराज सिंह,  जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी शर्मा मौजूद रहे।

कांग्रेसी सैलजा का अपमान करते हैं और माफी भी नहीं मांगते

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा पर लगातार कांग्रेस के लोगों द्वारा ही जातीय टिप्पणी की जा रही है, जिससे पूरा दलित समाज आहत हुआ है, लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता ने आज तक दलित समाज से माफी तक नहीं मांगी। भाजपा दलितों और महिलाओं का अपमान सहन नहीं करेगी। दलितों के हक की झूठी बातें करने वाले कांग्रेस के नेता अपनी ही दलित समाज की नेता कुमारी सैलजा के साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं सभी को पता है।

सिखों की दोषी है कांग्रेस

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता विदेश में कहते हैं कि सिख सुरक्षित नहीं हैं,  लेकिन कांग्रेस 1984 में 15 हजार सिखों के कत्लेआम की दोषी है। ये देश के मुसलमानों को सुरक्षित नहीं बताते, जबकि भारत जितनी सद्भावना किसी देश में नहीं। मुस्लिम देशों में रोज विस्फोट हो रहे हैं, मारकाट होती है, सरकार पलट जाती है, लेकिन भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता अमन और चैन की सांस ले रही है।

नौकरी बेच रहे कांग्रेस के नेता

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार बयान दे रहे हैं कि हुड्डा 2 लाख नौकरी देंगे, उनमें 2 हजार का कोटा प्रत्याशी का भी है। कांग्रेस उम्मीदवार सत्ता में आते ही अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरने की बात बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा ने बिना पर्ची और बिना खर्ची युवाओं को नौकरी दी और आगे भी देती रहेगी। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। हमने वादा किया है कि अग्नीवीर जवानों को हरियाणा में सरकारी नौकरी देंगे, जबकि कांग्रेस के नेता अन्याय और अत्याचार की प्रणाली दोहराने की बात कर रहे हैं।

PM Narendra Modi के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं ने किया मंथन

Haryana Polls 2024 : महेंद्रगढ़ के चुनावी रण में भाजपा व कांग्रेस में सीधा मुकाबला होने के आसार, तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

4 लैपटॉप व 10 मोबाइल फोन बरामद पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में पानीपत…

15 mins ago

Amit Shah Became Aggressive On Congress, बोले -राहुल गांधी की तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे

दलित विरोधी है कांग्रेस पार्टी, दलितों का अपमान कर रही राहुल गांधी आरक्षण खत्म करने…

28 mins ago

Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात

मेट्रो को पानीपत लाएंगे, आधुनिकतम तकनीकों के सहारे विकास का नेतृत्व करेगा पानीपत हम ‘सुनेहरा…

55 mins ago

Kumari Selja’s Statement : हम कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं, अब कांग्रेस की जीत के लिए काम करेंगे

मैं कैसे जानकारी दूं कि नाराजगी की बातें हुई है या नहीं, हम टिकट वितरण…

2 hours ago

Panipat Police की 76 टीमों ने 6 घंटे के दौरान 25 आरोपी किए गिरफ्तार

कार से 2 लाख 98 हजार कैश, 2 किलो 820 ग्राम चांदी बरामद 63 बोतल…

3 hours ago

PM Narendra Modi के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं ने किया मंथन

26 सितंबर को आडियो ब्रिज के माध्यम से साढ़े चार लाख कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे…

4 hours ago