होम / Haryana Election Result: ढोल नगाड़े वालों की बल्ले-बल्ले, सुबह पहले Congress ने भरी झोली बाद में BJP से की भरपूर कमाई

Haryana Election Result: ढोल नगाड़े वालों की बल्ले-बल्ले, सुबह पहले Congress ने भरी झोली बाद में BJP से की भरपूर कमाई

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर वोटों की गिनती अब भी जारी है। लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं की इस बार की सत्ता किसके हाथों में है। जिसके बाद अगर देखा जाए शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी 50 के आंकड़े को भी पार कर चुकी है। वहीं कांग्रेस को 36 सीटें मिलती दिख रही हैं, मगर शुरुआत रुझानों को तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। जैसे ही सुबह रुझान आना समय कांग्रेस ने अच्छी खासी बढ़त बनाई हुई थी लेकिन अचानक से ही पासा पात गया और बीजेपी आगे आ गई।

  • कड़वी पड़ गईं कांग्रेस की जलेबियाँ
  • ढोल नगाड़े वालों की हुई बल्ले-बल्ले

Haryana Election Results 2024: “कांग्रेस सबसे ज्यादा सीटों पर लड़ती है, पर बीजेपी को…”, सपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कड़वी पड़ गईं कांग्रेस की जलेबियाँ

जैसे ही रुझान आने शरू हुए कांग्रेस ने खुशियां मनानी भी शुरू कर दी। शुरुआती रुझानों को देखकर कांग्रेस के मुख्यालय में मिठाइयां तक बंटने लगीं। ढोल नगाड़े बजाए जाने लगे। सभी नेता और कार्यकर्ता ये मान चुके थे कि हरियाणा का यह रण तो वही जीत चुके हैं। लेकिन जैसे ही पासा पलटा वैसे ही बीजेपी ऊपर आ गई और कांग्रेस के नेताओं के चेहरों पर मायूसी सी छा गई। जिसके बाद दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के बाहर एक चील भी मंडराती हुई नहीं दिखाई दी। जहाँ रेस में पिछड़ती भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाती दिख रही है तो वहीं कांग्रेस दफ्तर से लोग गायब हो गए हैं और वहां एक सन्नाटा सा छा गया।

Shehzad Poonawala: “राहुल गांधी नफरत की दुकान हैं…” कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता का पलटवार

ढोल नगाड़े वालों की हुई बल्ले-बल्ले

दरअसल, सुबह रुझान आते ही कांग्रेस ने ढोल नगाड़े वालों को अपने कार्यालय के बाहर बुला लिया। कांग्रेस के कार्यालय में आतिशबाजी का माहौल बन गया। लेकिन 1 घंटे बाद बीजेपी की बढ़ती सीटों ने कांग्रेस को निराशा दी। जो माहौल सुबह कांग्रेस के बीच बना हुआ था अब वही माहौल बीजेपी के बीच देखने को मिलेगा। अब बीजेपी के कार्यालयों के बाहर आतिशबाजी होगी जिसके लिए ढोल नगाड़े वालों को भी बुलाया जाएगा। इसी लिए कहा जा सकता है कि ढोल नगाड़े वालों की भरपूर कमाई हो गई। पहले कांग्रेस ने उनकी झोली भरी और अब बीजेपी से मिलेगा बहतरीन न्योत।

संबंध बनाते समय लड़के देते हैं इन बातों पर ध्यान!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox