होम / Congress Jan Akrosh Rally in Ambala : गठबंधन सरकार ने प्रदेश को पछाड़ा : दीपेंद्र हुड्डा

Congress Jan Akrosh Rally in Ambala : गठबंधन सरकार ने प्रदेश को पछाड़ा : दीपेंद्र हुड्डा

• LAST UPDATED : February 3, 2024
  • बोले: जजपा-भाजपा दोनों प्रदेश को लूट रही 

India News (इंडिया न्यूज़), Congress Jan Akrosh rally in Ambala, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला अंबाला के मुलाना क्षेत्र में आज विधायक वरुण मुलाना द्वारा जन आक्रोश रैली आयोजित कराई गई। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह, लाडवा विधायक मेवा राम, कुरुक्षेत्र से कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जन आक्रोश रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर कड़ा तंज कसरते हुए कहा कि सीएम साहब कांग्रेस की चिंता छोड़कर प्रदेश की जनता की चिंता करे। लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, इससे पहले ही भाजपा ने चुनावी कार्यालय खोल दिए हैं आखिर इतनी धन दौलत कहां से आ गई कि अब आलीशान ऑफिस बना लिए।

बेरोजगारी, महंगाई और नशे के मामले में हरियाणा नंबर-1

राज्यसभा सांसद ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई और नशे के मामले में हरियाणा नंबर-1 बन गया है। भर्तियों में भी लगातार घोटाले ही घोटाले सामने आए हैं जिस कारण वर्तमान सरकार से लोग तंग आ चुके है और चुनावों का इंतजार कर रही है। जनता वोट से अब सरकार को करारी चोट देगी। आज हरियाणा का नौजवान देश से पलायन करने को मजबूर है। जहां दूध-दही का खाना था, वहां के युवा नशे के दलदल में फंस चुके हैं।

बुढ़ापा पेंशन पर भी सरकार को घेरा

वहीं गठबंधन सरकार को घेरते हुए हुड्डा ने कहा कि चुनावों के दिनों में जनता को काफी ठगा गया है। कई लोक लुहावने वादे जनता के साथ किए गए हैं। पेंशन पर कहा कि 5,100 रुपए बुढ़ापा पेंशन देने का वादा किया था क्या वह पेंशन बुजुर्गों को मिली। सीधे शब्दों में कहे तो बुजुर्गों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। इसमें कोई शक नहीं है कि प्रदेश सरकार ने हर वर्ग का अपमान करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें : Ballabhgarh Jan Akrosh Rally : कांग्रेस सभी विधानसभा सीटें जीतेगी : कुमारी सैलजा

यह भी पढ़ें : Two Police Officers Suspend : केस की सही जांच न करने पर 2 पुलिस अधिकारी निलंबित

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Report : जानें प्रदेश में इतने दिन होगी बारिश, ओलावृष्टि का भी अलर्ट

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox