प्रदेश की बड़ी खबरें

Faridabad Kunal Bhadana Murder : फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद   

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad Kunal Bhadana Murder : प्रदेश आपराधिक मामले इस कदर बढ़ते जा रहे है कि आम जनता तो दूर खुद नेता भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। फरीदाबाद में कांग्रेस के स्थानीय नेता ज्योतिंद्र भड़ाना (रिंकू) के छोटे भाई की रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं सीसीटीवी में भी साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ बदमाशों ने नेता को गोली मार कर कुणाल भड़ाना की हत्या को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक का कुछ युवकों से पहले से विवाद चल रहा था।

Faridabad Kunal Bhadana Murder : पैसों के लेनदेन का मामला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार रात करीब सवा 11 बजे मस्जिद चौक के पास गांव नवादा कोह के रहने वाले कुणाल भड़ाना की हत्या कर दी गई। ज्योतिंद्र भड़ाना की ओर से दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश के चलते कुणाल भड़ाना की गोलियों से भूनकर हत्या हुई है। फरीदाबाद के डबुआ पुलिस स्टेशन के एसएचओ विद्यासागर ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश में रविवार रात फरीदाबाद में मस्जिद चौक के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Faridabad Kunal Bhadana Murder

कुणाल भड़ाना की विजय और बिल्लू से थी रंजिश

एसएचओ विद्यासागर ने बताया कि मृतक के भाई और कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना उर्फ रिंकू भड़ाना ने हत्य को लेकर पुलिस को शिकायत दी है। इसमें ज्योतिंद्र भड़ाना ने बताया कि घटना रविवार रात करीब 11:15 बजे मस्जिद चौक के पास हुई, जब उनका भाई कुणाल भड़ाना एक दोस्त के साथ वहां पर खड़ा था। इसी दौरान विजय, बिल्लू और दो अन्य लोग वहां आए और कुणाल भड़ाना से बहस करने लगे. इसके बाद उन्होंने बताया कि उनके भाई कुणाल भड़ाना की विजय और बिल्लू से दुश्मनी चल रही थी, जिसकी वजह से हत्या की गई।

स्विफ्ट कार में भागे आरोपी

कांग्रेस नेता ने अपनी शिकायत में बताया, “मेरे भाई के दोस्त से सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि बिल्लू ने मेरे भाई का हाथ पकड़ा हुआ था और विजय ने मेरे भाई कुणाल के सीने में गोली मार दी और उसके बाद वे अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए। मैंने वहां मौजूद लोगों की मदद से कुणाल भड़ाना को इलाज के लिए एशियन अस्पताल, सेक्टर 21-ए ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : Young Man Murdered : शराब की बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या 

यह भी पढ़ें : Mother Murdered in Sirsa : मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने सिर पर डंडा मारकर कर दी हत्या

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago