होम / Haryana Election 2024 : जीत को लेकर कांग्रेस का मेगा प्लान तैयार, राहुल-प्रियंका होंगे रथ पर सवार…चार दिन चलेगी रथयात्रा 

Haryana Election 2024 : जीत को लेकर कांग्रेस का मेगा प्लान तैयार, राहुल-प्रियंका होंगे रथ पर सवार…चार दिन चलेगी रथयात्रा 

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रत्याशियों के पास आज के दिन को मिलाकर प्रचार के लिए मात्र पांच दिन बचे हैं। जिसको लेकर प्रत्याशी पाने स्ट्रा पर तो प्रचार कर ही रहे हैं, वहीं पार्टी प्रमुख एअव्म दिग्गज नेताएं भी रैलियों और जनसभाओं के माध्यम से अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे है।

इसी बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में कांग्रेस ने जीत को लेकर मेगा प्लान तैयार किया है, जिस प्लान के तहत राहुल गांधी अलग-अलग रैलियों की जगह एक रथ यात्रा करने वाले हैं और इस रथ यात्रा में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के भी शामिल होने की सूचना है।

https://www.facebook.com/share/v/EgoJeNX72hVDP7uR/?mibextid=qi2Omg

Haryana Election 2024  : 30 सितंबर से 3 अक्टूबर तक चलेगी यात्रा

सूत्रों के अनुसार इस रथ यात्रा का शुभारंभ 30 सितंबर से होगा और ये यात्रा 3 अक्टूबर तक जारी रहेगी। यात्रा अंबाला के नारायणगढ़ से शुरू होगी और कई विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए पहले दिन शाम को कुरुक्षेत्र पहुंचेगी। यह यात्रा भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर होगी, जिसकी वजह से इसे भारत जोड़ो यात्रा पार्ट-2 भी कहा जा रहा है।

हालांकि इस रथयात्रा का रूट तो फ़िलहाल सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि यात्रा के रूट में वो सीटें भी जरूर शामिल होंगी, जहां पर कांग्रेस जीतने की स्थिति में दिख रही है। बताया जा रहा है कि 4 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा में राहुल के साथ उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल रहेंगी।

Deepender Hooda का भाजपा पर तंज : डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन…..मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे 

Amit Shah: ‘राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन…’, अमित शाह का विपक्षों पर जुबानी हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox