प्रदेश की बड़ी खबरें

Mahipal Dhanda : कांग्रेस की नीतियों ने हरियाणा को अंधकार में रखा, भाजपा सरकार ने उसे रोशन किया

  • 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की कि अपील

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने मंगलवार को बुडशाम गांव, मनमोहन नगर बबैल रोड, हरि सिंह कॉलोनी स्थित पांचाल धर्मशाला, बरसत रोड महादेव कांटे वाली गली व इंदिरा विहार कॉलोनी में जनसंपर्क कर लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन से जनता तंग आ चुकी थी, इसलिए लोगों ने भाजपा सरकार पर विश्वास जताया और भाजपा सरकार जनता के इस विश्वास को जीत कर दिखाया।

Mahipal Dhanda : संगठन की एकजुटता ही सफलता की कुंजी

भाजपा प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हरियाणा बिजली संकट से जूझ रहा था, ग्रामीण इलाकों में बिजली आना दुर्लभ था। भाजपा सरकार ने 24 घंटे बिजली सुनिश्चित की और हर गांव-घर को रोशनी से भर दिया। कांग्रेस की नीतियों ने हरियाणा को अंधकार में रखा, भाजपा सरकार ने उसे रोशन किया। प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने कहा कि संगठन की एकजुटता ही सफलता की कुंजी है। जब हर व्यक्ति मिलकर काम करता है, तो किसी भी लक्ष्य को पाना संभव हो जाता है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के कार्यकाल में बहुत खुश है। भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं।

भाजपा सरकार हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही

विपक्ष पार्टी के पास आज वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए भाजपा सरकार हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही है। तीसरी बार सत्ता में आते ही डबल इंजन की सरकार और मजबूती से काम करेगी। उन्होंने तीसरी बार भाजपा सरकार के संकल्प के साथ आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को वोट की अपील की। लोगों ने हुंकार भरते हुए कहा कि पानीपत ग्रामीण तीसरी बार भाजपा सरकार के साथ है। इस मौके पर प्रदीप गुलिया, हरिओम गुलिया, संजय गुलिया, तेजू सरपंच, डा. रामपाल टंडन, राहुल सरपंच, धर्मवीर गुलिया, अनिल, सोनू मिस्त्री, चंदू सरपंच,  राज गुलिया, कल्लू पंडित, अनिल गुलिया व राममेहर सहित अन्य मौजूद रहे।

Amit Shah LIVE Updates : लोहारू विधानसभा से अमित शाह बोले- अग्निवीर बिना नौकरी नहीं रहेगा यह मेरी गारंटी

Haryana Election 2024 : जीत के लिए भाजपा के दिग्गज मैदान में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे तीन रैली, 26 को सोनीपत आएंगे

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

24 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

47 mins ago