होम / Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस राज्य में भय और संकट को खत्म करेगी’, हरियाणा में बोलीं कुमारी सैलजा

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस राज्य में भय और संकट को खत्म करेगी’, हरियाणा में बोलीं कुमारी सैलजा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियां अपना पूरा दम-खम लगाए हुए हैं। इसी बीच सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने रविवार को पंचकूला में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के पक्ष में दो जनसभाओं को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य में व्याप्त भय और संकट के माहौल को समाप्त करेगी। इसके अलावा सैलजा ने मौजूदा सरकार भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा, “समाज का हर वर्ग परेशान है। व्यापार करना मुश्किल हो गया है और सभी व्यवसायों में लोग असुरक्षित और डर महसूस करते हैं। उन्होंने बीजेपी पर सिर्फ अपने पसंदीदा उद्योगपतियों का पक्ष लेने का आरोप लगाया।

  • महिलाओं से सैलजा का वादा
  • चंद्रमोहन का सैलजा को करारा जवाब

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने जेल के अंदर दिया ऐसा इंटरव्यू, प्रशासन को लेना पड़ा बड़ा एक्शन

महिलाओं से सैलजा का वादा

इतना ही नहीं अपनीपार्टी के समर्थन में उतरीं सैलजा ने महिलाओं को बड़ी सौगात देने की बात करी। उन्होंने आगे वादा किया कि कांग्रेस सरकार के तहत, हर महिला को हर महीने 2,000 रुपये मिलेंगे, 25 लाख रुपये तक का चिकित्सा उपचार मुफ्त होगा और गैस सिलेंडर सिर्फ 500 रुपये में उपलब्ध होंगे। इतना हिन् नहीं उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर भी निशाना साधा, दरअसल, सैला ने बीजेपी उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता की आलोचना करते हुए कहा, पंचकूला के लोगों ने उन्हें दो मौके दिए, लेकिन वो उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ऐसे निकम्मे और अक्षम प्रतिनिधि को बाहर का रास्ता दिखाने का समय आ गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘‘हरियाणा का भविष्य पहले ही लिखा जा चुका है और कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

Haryana Elections: “कांग्रेस देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी…”, उत्तराखंड के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

चंद्रमोहन का सैलजा को करारा जवाब

सैलजा पर तीखा हमला करते हुए ’’चंद्र मोहन ने कहा, “जो लोग हमारी कॉलोनियों को अवैध कहते हैं, उन्हें वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।” “बीजेपी के शासन में गरीब और मजदूर वर्ग को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है और पिछले 10 सालों में कॉलोनियों की हालत और खराब हो गई है। निवासियों को बुनियादी सुविधाओं से वंचित रखा गया है,” चंद्र मोहन ने सभा को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस की कल्याणकारी योजनाओं का अधिकतम लाभ समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे। चंद्र मोहन ने कहा, “वह (शैलजा का जिक्र करते हुए) ही मेरे लिए लड़ीं और उन्हीं की बदौलत मुझे टिकट मिला है।

Himanta Biswa Sarma: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया तो लात मारकर…’ मदरसों पर क्यों भड़के असम CM? राहुल गाँधी को भी लिया लपेटे में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox