होम / Congress Protest : महंगाई को लेकर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

Congress Protest : महंगाई को लेकर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

• LAST UPDATED : July 15, 2021

चंड़ीगढ़/

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं आपको बता दें कार्यकर्ताओं ने चरखी दादरी, सोहना और हिसार में प्रदर्शन किया साथ ही जमकर नारेबाजी भी की।

हस्ताक्षर अभियान किया गया शुरु

चरखी दादरी में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं, पार्टी कार्यकर्ता पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया, और पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बेहद आशा वृद्धि को लेकर विरोध जताया।

कांग्रेस नेता बलजीत फोगाट ने बताया कि अंतर्रराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बहुत कम है, लेकिन बीजेपी सरकार लगातार पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर रही है, जिससे प्रदेश और देश की जनता का जीना मुश्किल हो गया है, पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी के वजह से हर चीज महंगी हो गई है, और महंगाई का यह आलम है आमजन के परिवारों के सामने अपनी रोजी-रोटी का भी संकट खड़ा हो गया है।

हिसार जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का  प्रदर्शन

पार्टी कार्यकर्ताओं का यही आलम हिसार में भी रहा पेट्रोल डीजल और बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्षी पार्टियां और किसान जहां धरने प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं आम आदमी बढ़ती महंगाई से त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है।

कोविड 19 के बाद लगे लॉक डाउन से एकतरफ जहां लोगों की आमदनी घटी है, तो दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई के कारण घर खर्च चलाना भी मुश्किल हो रहा है, हरियाणा कांग्रेस बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर हस्ताक्षर अभियान चला रही है।

हिसार में कई स्थानों पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, पेट्रोल डीजल भरवाने आए लोगों ने भी इस हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लेते हुए हस्ताक्षर किए।

प्रदेश कांग्रेस लीगल डिपार्टमेट के चेयरमेैन ने क्या कहा ?

प्रदेश कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के चेयरमैन लाल बहादुर खोवाल ने कहा की बीजेपी की नीतियों के कारण महंगाई बढ़ रही है,  और आम आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है।

इसको देखते हुए कांग्रेस ने हस्ताक्षर अभियान कस्बों से शहर चलाया जा रहा है, उन्होंने कहा की लोग बड़े मार्मिक तरीके से हस्ताक्षर कर रहे हैं, और बढ़ती महंगाई से परेशान हैं।

लाल बहादुर ने कहा की इस हस्ताक्षर अभियान का मकसद इस आंदोलन को जनांदोलन बनाने का है, बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की चुनाव के समय प्रधानमंत्री ने कहा था कि पाकिस्तान का पानी रोक दिया जाएगा, और हरियाणा को दिया जाएगा।

लेकिन अब हरियाणा के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री पानी को लेकर राजनीति कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox