होम / हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बदलते ही भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को लिया आड़े हाथ

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बदलते ही भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को लिया आड़े हाथ

• LAST UPDATED : September 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : विधानसभा चुनाव के बीच एक टेंशन बनी हुई थी और वो टेंशन थी चुनाव की तारीख। आपको बता दें चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख 1 अक्टूबर से बढ़ाकर 5 अक्टूबर कर दी है । और चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को सामने आएंगे ।वहीं चुनाव आयोग के इस फैसले से सियासी घमासान मच गया है । दरअसल, आयोग के इस फैसले पर हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान सामने आया है।

  • भूपेंद्र हुड्डा ने कहा …
  • चुनाव की तारीख में हुआ बदलाव

Aaj Ka Rashifal 1 September 2024: आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है, पढ़ें आज का राशिफल

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा …

भूपेंद्र हुड्डा ने चुनाव की तारीख आगे पढ़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि, “बीजेपी पहले ही हरियाणा में हार स्वीकार कर चुके हैं। जब हरियाणा सरकार ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा था, मैंने उस समय कहा था कि भाजपा ने हार स्वीकार कर ली है.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह चुनाव आयोग का अधिकार है। उन्होंने तारीख आगे बढ़ाई है।

चुनाव की तारीख में हुआ बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें चुनाव आयोग ने हरियाणा की चुनाव की तारीखों में बदलाव किया है। आयोग ने अब मतदान की तारीख को 1 अक्टूबर से बढ़ाकर 5 अक्टूबर 2024 कर दिया है। इतना ही नहीं, जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना की तारीख 4 अक्टूबर से बढ़ाकर 8 अक्टूबर कर दी गई है।

Panchkula से क्या ज्ञान चंद गुप्ता दिला पाएंगे BJP को कामयाबी ? या फिर कांग्रेस मार जाएगी बाजी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox