Former Speaker Kuldeep Sharma : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित : कुलदीप शर्मा

52
Former Speaker Kuldeep Sharma
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित : कुलदीप शर्मा
  • बोले- भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे मित्र व बड़े भाई 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Former Speaker Kuldeep Sharma : पिछले कुछ समय से हरियाणा की राजनीति में कई कांग्रेसी नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने की चर्चा निरंतर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा के कांग्रेस छोड़ने की चर्चाएं लगातार चल रही थीं लेकिन अब इन चर्चाओं पर विराम लग गया। बता दें कि कुलदीप शर्मा ने सोनीपत में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में समर्थकों से रूबरू होते हुए कहा कि वह अभी विदेश से लौटे हैं।

आगे उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि मजबूती से आप लोग कांग्रेस के साथ खड़े रहे हैं और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस के नेताओं में अपना विश्वास रखिए और विधानसभा चुनाव में आपकी जीत निश्चित है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे मित्र व मेरे बड़े भाई हैं। यह मुझे छोड़ सकते हैं लेकिन मैं इन्हें छोड़ने वाला नहीं हूं।

गौरतलब है कि हरियाणा कांग्रेस में पिछले 10 साल में कई बड़े दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं लेकिन ऐसा पहली बार देखने को मिला कि जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सार्वजनिक मंच पर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच किसी नेता से मुखातिब होते हुए स्पष्ट कहा कि वह कुलदीप शर्मा को पार्टी छोड़कर नहीं जाने देंगे। राजनीतिक जानकारी का मानना है कि कुलदीप शर्मा और उनके परिवार का राजनीतिक कद प्रदेश की सियासत में  इतना बड़ा है कि हुड्डा को खुद पार्टी नहीं छोड़ने के लिए कहना पड़ा।

यह भी पढ़ें : Bhupendra Singh Hooda : लोकसभा में फतह किया एक मोर्चा, अब विधानसभा चुनाव में दूसरा मोर्चा फतह करेगी कांग्रेस : हुड्डा

यह भी पढ़ें : Agriculture Minister Kanwarpal Gurjar ने यमुना नदी से सटे बेलगढ में चल रहे बाढ़ राहत कार्यों का लिया जायजा