Road Accident In Ambala : तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आने से हवलदार की मौत

49
Road Accident In Ambala
तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आने से हवलदार की मौत

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident In Ambala : अंबाला के शहजादपुर बनोदी शुगर मिल के निकट तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आने से एक हवलदार की मौत हो गई। हादसा के दौरान कंटेनर हवलदार की कार को काफी दूर तक घसीटता ले गया। गंभीर रूप से घायल होने पर बलविंदर को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक हवलदार शहजादपुर थाने में तैनात था।

Road Accident In Ambala : शहजादपुर थाने में हवलदार था

जानकारी मुताबिक़ पुलिस को दी शिकायत में फतेहपुर गांव निवासी मोहित कुमार ने बताया कि वह टाइल बनाने की फैक्टरी में काम करता है। 15 मई को वह अपनी रिश्तेदारी धनाना गांव से वापस अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह महाराणा प्रताप चौक शहजादपुर पहुंचा तो उसकी मुलाकात फतेहपुर निवासी चाचा बलविंदर सिंह से हुई थी, जो हरियाणा पुलिस में है व शहजादपुर थाने में हवलदार है।

तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी

बातचीत होने के बाद चाचा ड्यूटी के संबंध में नारायणगढ़ की तरफ जा रहे थे। वह भी उनके पीछे-पीछे जा रहा था। जैसे ही चाचा शहजादपुर बनोदी शुगर मिल के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी व गाड़ी को काफी दूर तक घसीटता ले गया। कंटेनर चालक ने अपना नाम महेंद्रगढ़ के बदोपुर गांव निवासी अनिल कुमार बताया था। गंभीर रूप से घायल होने पर चाचा को शहजादपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चाचा बलविंदर को मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें : Heatwave Alert : प्रदेश में पारा 45 डिग्री तक पहुंचने के आसार

यह भी पढ़ें : Sonipat Factory Blast : बायलर फटने से इमारत ढहीं, 2 लोगों की मौत, कई दबे