Couple Commits Suicide : हिसार होटल में महिला और युवक ने किया सुसाइड

107
Couple Commits Suicide
हिसार होटल में महिला और युवक ने किया सुसाइड

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Couple Commits Suicide : हिसार में एक युवक व महिला के सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया हैं। जी हां, यहां हिसार के रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में एक युवक और महिला का शव मिला जिसने होटल परिसर सहित पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया।

जानकारी के अनुसार युवक और महिला गुरुवार को सांय होटल में रुकने के लिए आए थे लेकिन सुबह उन दोनों के शव बाथरूम में मिले। पुलिस की मानें तो दोनों की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हुई है।

Couple Commits Suicide : होटल के बाथरूम में मिले दोनों के शव

जानकारी के मुताबिक नारनौंद के गांव मदनहेड़ी में एक युवक एक महिला के साथ हिसार के एक होटल में रुका था। लेकिन कल जब सुबह के समय सफााई कर्मचारी सफाई के लिए पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा खटकआया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। काफी देर तक भी जब अंदर से किसी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया तो होटल मालिक द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जैसे ही पुलिस होटल में पहुंची तो उनकी मौजूदगी में दरवाजा तुड़वाया गया । जैसे ही अंदर गए तो देखा कि अंदर बाथरूम में दोनों के शव पड़े थे। जानकारी सामने आई है कि मृतक महिला का नाम मोनिका था और कई साल पहले शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : HC On HSER : नौकरियों में सामाजिक-आर्थिक आधार पर आरक्षण असंवैधानिक करार