होम / Covid 19 Vaccination: पुलिस लाइन में वैक्सीनेशन अभियान जारी, जानिए कितने दिन चलेगा अभियान ?

Covid 19 Vaccination: पुलिस लाइन में वैक्सीनेशन अभियान जारी, जानिए कितने दिन चलेगा अभियान ?

• LAST UPDATED : April 11, 2021

 

झज्जर/जगदीप

Covid 19 Vaccination:  कोरोना से बचाव के लिए रविवार को झज्जर की पुलिस लाईन में वैक्सिनेशन अभियान का शुभारम्भ किया गया है, चार दिनों तक चलने वाले इस अभियान का श्रीगणेश जिला पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ जिला पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने किया

Covid 19 Vaccination के इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के अलावा, एएसपी विक्रांत भूषण, सीएमओ डा.संजय दहिया,तमाम पुलिस उपाधीक्षक, इंसपैक्टर स्तर के अधिकारियों के अलावा पुलिस लाईन में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवारों ने शिरकत की. वैक्सिनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ जिला पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने स्वयं वैक्सीन लगवा कर किया. इस दौरान पुलिस कर्मियों को संदेश दिया।

मीडिया के रूबरू होकर एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए हमें सजगता बरतना बेहद जरूरी है, उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जिला पुलिस लाईन के अंदर करीब 40 पुलिस कर्मियों के परिवार रह रहे हैं, इन परिवारों में कई ऐसे भी पुलिस कर्मियों के परिवार भी हैं, जिनके साथ उनके बुजुर्ग माता-पिता भी रहते हैं।

इसी के चलते पुलिस लाईन में सभी पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों को कोरोना वैक्सीन का टीका(Covid 19 Vaccination) लगवाने का कार्यक्रम चलाया गया है, यह अभियान चार दिनों तक चलेगा. उन्होंने इस मौके पर लोगों से भी अपील की है, कि वह कोरोना जैसी बीमारी को साधारण में न लें, जो सावधानियां हैं, उन्हें जरूर अपनाएं।

तभी हम इस कोरोना जैसी घातक बीमारी से स्वयं को और अपनों को बचा पाएगें।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox