होम / Mahendragarh Accident : क्रेटा कार ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार मामा की मौत, भांजा घायल

Mahendragarh Accident : क्रेटा कार ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार मामा की मौत, भांजा घायल

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahendragarh Accident : गांव पायगा के पास एक क्रेटा कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने चचेरे भाई की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव का नागरिक अस्पताल में रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mahendragarh Accident : मिस्त्री का काम करता था हरि सिंह

गांव पायगा निवासी हरपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके चाचा के लड़के 39 वर्षीय हरि सिंह ने महेंद्रगढ़ में नारनौल रोड़ पर एक पेट्रोल पंप के पास दुकान कर रखी है। वह मिस्त्री का काम करता है। 26 अक्टूबर शाम करीब साढ़े 6 बजे वह अपनी दुकान बंद करके अपने घर आया था। उसका भांजा अंकित घर पर आया हुआ था। अंकित अपने मामा हरि सिंह को मोटरसाइकिल पर बैठाकर महेंद्रगढ़ किसी कार्य से जा रहा था।

कार का ड्राइवर तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चला रहा था

जैसे ही उन्होंने पायगा मोड़ पर पहुंचकर रोड़ क्रॉस किया, डिवाइडर के किनारे धीरे-धीरे चल रहे थे। इस दौरान नारनौल की तरफ से एक क्रेटा कार का ड्राइवर तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चलाते हुए आ रहा था। उसने मोटरसाइकिल को डिवाइडर के किनारे पर टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल चलाने वाला उसका भांजा अंकित डिवाइडर के बीच में जा गिरा।

डॉक्टरों ने जांच के बाद हरि सिंह को मृत घोषित कर दिया

हरि सिंह को कार कुछ दूरी तक घसीटती हुई ले गई। वह सड़क के बीच में जा गिरा। वहां खड़े लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को फोन किया। हरि सिंह को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद हरि सिंह को मृत घोषित कर दिया। वही उसके भांजे अंकित को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत 

Ambala Cantt के एक घर में दिखा कुछ ऐसा..जो पल में ही हो गया आंखों से ओझल, दहशत में परिवार