होम / Crime News In Jind फिलिंग स्टेशन से नगदी लूटी बाइक सवार तीन युवकों ने असलहा के बल पर दिया वारदात को अंजाम ,CCTV में कैद हुई वारदात,

Crime News In Jind फिलिंग स्टेशन से नगदी लूटी बाइक सवार तीन युवकों ने असलहा के बल पर दिया वारदात को अंजाम ,CCTV में कैद हुई वारदात,

• LAST UPDATED : December 26, 2021

Crime News In Jind

इंडिया न्यूज़, जींद

Crime News In jind गांव बड़ौदा के निकट शनिवार रात बाइक सवार तीन युवकों ने असलहा के बल पर फिलिंग स्टेशन सेल्जमैन से लगभग 24 हजार रुपए की नगदी लूट ली और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

लूट की वारदात फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसी टीवी कैमरों में हुई कैद

गांव बडौदा निवासी प्रवीण गांव के निकट ही जींद-पटियाला नैशनल हाइवे पर स्थित फिलिंग स्टेशन पर सेल्जमैन के पद कर कार्यरत है। शनिवार रात प्रवीण फिलिंग स्टेशन पर डयूटीरत था। तभी तीन नकाबपोश युवक बाइक पर फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे। दो युवकों के पास दरांत थे तो एक ने हाथ में पिस्तौल लिया हुआ था। प्रवीण के नजदीक आते ही तीनों युवकों ने उससे असलहा के बल पर काबू कर लिया। युवकों ने प्रवीण की जेब से 1500 रुपए की नगदी निकाल ली। जिसके बाद युवक फिलिंग स्टेशन के कमरे में घुस गए और वहां से 22,500 रुपए की नगदी को निकाल लिया। वारदात को अंजाम देकर युवक हाइवे पर फरार हो गए। प्रवीण ने घटना की सूचना फिलिंग स्टेशन मालिक तथा पुलिस को दी बाद में पुलिस ने पुरे इलाका की नाकेबंदी का तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरें युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। लूट की वारदात फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस Crime News In Jind

उचाना थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने सेल्जमैन प्रवीण की शिकायत पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गई है। सीसी टीवी फुटेज की सहायता से साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है।

Read More : Weather Hills alert हिमाचल और जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश व हिमपात का अलर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox