होम / Crime News In Panipat आठ दिनों से गुमशदा युवक का शव मिला नहर में, परिजनों ने जताई हत्य की आशंका

Crime News In Panipat आठ दिनों से गुमशदा युवक का शव मिला नहर में, परिजनों ने जताई हत्य की आशंका

• LAST UPDATED : December 19, 2021

Crime News In Panipat

इंडिया न्यूज़, पानीपत

Crime News In Panipat हरियाणा के पानीपत जिले में एक घटना सामने आयी जिसमे एक 8 दिनों से लापता युवक का शव आज दिल्ली पैरलल नहर से बरामद हुआ और जिसमें शव मिलने के बाद परिजनों ने मुकेश की हत्या का शक जाहिर किया परिजनों ने । बताया की युवक के चेहरे पर काफी चोट के काफी निशान मिले और बताया की युवक की हत्य करके उसे नहर में फ़ेंक दिया। और बता दें गुस्साए परिजनों ने कहा अगर पुलिसवालों के परिवार का कोई सदस्य लापता हुआ होता तो जमीन खोदकर, एक दिन में ढूंढ कर ले आते है। लेकिन वो गरीब है तो उनकी कोई सुनने वाला नहीं है, जिसके चलते आज आठ दिन बाद उनके बच्चे का शव बरामद हुआ है।

Also Read : Petrol Pump in Kurukshetra Jail आईओसी लगाएगा कुरुक्षेत्र जेल में पेट्रोल पंप

14 दिसम्बर से था युवक लापता (Crime News In Panipat)

परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने सिर्फ हत्या या आत्महत्या के कारणों को स्पष्ट करने की मांग की है। वहीं एसएचओ योगेश कटारिया ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि पिछली 14 दिसम्बर को युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था। लेकिन आज युवक का शव नहर से बरामद हुआ है।जिसका पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जांच में जुटी पुलिस (Crime News In Panipat)

बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई लेकिन पानीपत लगातार मर्डर ,रेप, लूट जैसी वारदातें लगातार सामने आ रही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाए व आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए।

Also Read : Rule 134-A के तहत दी परीक्षा में 1867 विद्यार्थी हुए उत्तीर्ण, अलॉट स्कूलों में 24 दिसंबर तक लेना होगा दाखिला

Connect With Us : Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox